You are here

रेपिस्ट राम रहीम के समर्थक BJP सांसद का भगवा ज्ञान, प्रेमी जोड़ों को जेल में डाल दो, रुक जाएंगे रेप

नई दिल्ली, नेशनल जनमत ब्यूरो।

डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को धरती पर पवित्र आत्मा बताने वाले भारतीय जनता पार्टी के उन्नाव सांसद साक्षी महाराज ने एक बार फिर विवादास्पद बयान दिया है। प्रेमी जोड़ों को लेकर दिए गए बयान चलते वह विवादों के घेरे में आ गए हैं।

बीजेपी के फायरब्रांड नेता साक्षी महाराज ने कहा है कि कार और पार्कों में प्रेमी जोड़ों के अश्लील बर्ताव के चलते ही बलात्कार जैसी घटनाएं होती हैं। बीजेपी सांसद ने कहा कि लोग रेप होने के बाद पुलिस को दोष देते हैं।

साक्षी महाराज ने आगे कहा, इन प्रेमी जोड़ों पर पुलिस को कठोर एक्शन लेना चाहिए। ये जोड़े कार, पार्कों और अन्य सार्वजनिक जगहों पर अश्लील अंदाज में दिखाई देते हैं। लेकिन कोई गौर नहीं करता है। वहीं जब बलात्कार जैसी दर्दनाक घटना हो जाती है तो पुलिस से एक्शन लेने को कहते हैं। बेहतर ये है कि ऐसे जोड़ों को जेल में डाल देना चाहिए।

वहीं एक सवाल के जवाब में साक्षी महाराज ने कहा, उनका और 2 साध्वियों से रेप के जुर्म में सजा काट रहे डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम के बीच कोई संबंध नहीं है।

बताते चले गुरमीत राम रहीम की गिरफ्तारी के बाद साक्षी महाराज ने कहा था, राम रहीम धरती पर पवित्र आत्मा हैं, करोड़ों श्रद्धालु उन्हें भगवान मानते हैं।

अपने विवादित बयानों के चलते साक्षी महाराज हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। वह महात्मा गांधी की हत्या करने वाले नाथूराम गोडसे को आदर्श पुरुष कह चुके हैं। रेपिस्ट राम रहीम का समर्थन करने पर साक्षी महाराज की के खिलाफ 14 हजार से ज्यादा ऑनलाइन शिकायतें दर्ज की गई थीं।

लोगों ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से अपील की थी वे साक्षी महाराज की संसद सदस्यता रद्द कर दें।

वहीं साक्षी महाराज के खिलाफ इस ऑन लाइन पिटीशन को सामाजिक कार्यकर्ता और वरिष्ठ वकील प्रशांत भूषण ने ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा कि दो महिलाओं के साथ बलात्कार और दो लोगों की हत्या के आरोपी गुरमीत के समर्थन करने वाले सांसद को लात मार कर संसद से निकाल देना चाहिए।

न्यूयार्क के टाइम्स स्क्वायर पर राहुल का PM पर वार, असहिष्णुता से बिगड़ी विश्व में भारत की छवि

भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ी ‘प्रधानमंत्री कौशल विकास योजना’, ट्रेनिंग के बाद भी 20 लाख बेरोजगार

तो क्या सिर्फ नवरात्रि में ही मीट की दुकान बंद करवाने से सारे हिन्दू शाकाहारी हो जाएंगे ?

UP के 40 IAS ऑफीसर्स को मंसूरी से बुलावा, प्रदेश के कई जिलों में खाली होगी DM की कुर्सी

चाटुकारिता: BJP के मंत्री ने शिवराज के राज को त्रेता के रामराज और द्वापर के कृष्णराज से बेहतर बता दिया

अखिलेश का CM योगी पर पलटवार, मुझे ठीक से पूजा करना नहीं आता, आपको ठीक से सरकार चलाना नहीं आता

शिवराज सरकार के खिलाफ किसानों ने फिर भरी हुंकार, कर्ज़ नहीं माफ, तो कर देंगे सरकार साफ

Related posts

Share
Share