You are here

रायबरेली में चलते ऑटो में महिला यात्री से रेप, ग्रामीणों ने ड्राइवर-कंडक्टर को जमकर पीटा

लखनऊ। नेशनल जनमत ब्यूरो

उ.प्र. सरकार ने मंगलवार को ही सदन में बताया है कि योगीराज में हर दिन 14 बलात्कार हो रहे हैं। इस मामले में पहले से ही विपक्ष की आलोचना झेल रही बीजेपी सरकार की कानून व्यवस्था पर तमाचा मारते हुए मंगलवार की देर शाम ही रायबरेली में एक टाटा मैजिक के ड्राइवर-कंडक्टर ने महिला यात्री से रेप करके उसे सुनसान स्थान पर फेंक दिया।

मामला रायबरेली जिले के डीह थाना छेत्र का है जहां देर शाम टाटा मैजिक के चालक ने यात्री युवती के साथ सुनसान जगह पर कंडक्टर की मौजूदगी में रेप किया और उसे टैक्सी से नीचे फेंक दिया। युवती के अनुसार सारी सवारियां उतरने के बाद वो अकेली रह गई थी।

इसे पढ़ें-योगी ने माना उनके रामराज्य में हर दिन 14 रेप, 13 हत्याएं, 49 अपहरण हुए हैं, विपक्ष ने मांगा इस्तीफा

पहले तो ड्राइवर ने शीशे से उसे देखना शुरू किया फिर अश्लील बातें करना शुरू कर दिया। युवती ने बताया कि मेरे विरोध करने पर सुनसान जगह पर ले जाकर मैजिक खड़ी कर दी और मारपीट करके ड्राइवर ने उसके साथ रेप किया। वहीं आते-जाते राहगीरों को देखने के लिए कंडक्टर निगरानी करने लगा।

इसे पढ़ें- तिवारी-पांडेय के खेल में फंसे रहे सीएम योगी, वहां पैसे के अभाव में गवाह अमृतलाल प्रजापति ने दम तोड़ा

शोर सुनाई पड़ने पर आक्रोशित ग्रामीण उस तरफ पहुंचे तो ड्राइवर-कंडक्टर भागने लगे। भाग रहे ड्राइवर और उसके सहयोगी कंडक्टर को ग्रामीणों ने दौड़ाकर पकड़ लिया और  उनकी जमकर धुनाई कर दी। बाद में आक्रोशित ग्रामीणों ने उसकी टाटा मैजिक में आग भी लगा दी। इसी बीच घटना की जानकारी नजदीकी थाने को लगी तो पर मौके पर पुलिस बल पहुंच गया। पुलिस अधीक्षक शिव हरि मीणा का कहना है कि दोनों आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया गया है लड़की का मेडिकल कराके मामले की जांंच की जा रही है।

रायबरेली से अमरेश पटेल की रिपोर्ट

Related posts

Share
Share