You are here

अबकी बार राज ठाकरे का PM मोदी पर वार, ‘मोदी गुजरात में चलाएं बुलेट ट्रेन, मुंबई में नहीं चलने देंगे’

नई दिल्ली/मुंबई, नेशनल जनमत ब्यूरो।

मुंबई में परेल-एलफिंस्टन स्टेशन के ऊपर बने पुल पर भगदड़ के एक दिन बाद महाराष्ट्र नव निर्माण सेना (मनसे) के अध्यक्ष राज ठाकरे ने केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा है।

राज ठाकरे ने पीएम मोदी को चेतावनी देते हुए कहा कि जब तक मुंबई में रेलवे बुनियादी ढ़ाचे में सुधार नहीं करता वह यहां पर बुलेट ट्रेन का काम शुरू नहीं होने देंगे।

बताते चलें 29 सितंबर को मुंबई एलफिंग्सटन ब्रिज पर हुई भगदड़ में करीब दो दर्जन लोगों की जान चली गई वहीं 30 से ज्यादा लोग इस घटना में बुरी तरह घायल हो गए थे। इस घटना के एक दिन बाद मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने अपना बयान दिया।

मुंबई की इस घटना पर दुख प्रकट करते हुए राज ठाकरे ने कहा, यदि लोकल रेलवे का इंफ्रास्ट्रक्चर बेहतर नहीं किया गया तो मुंबई में बुलेट ट्रेन के लिए एक ईंट तक नहीं रखने देंगे। उन्होंने आगे कहा, हमें आतंकवादियों या पाकिस्तान जैसे दुश्मनों की जरूरत क्या है? ऐसा लगता है कि हमारी अपने रेलवे ही लोगों को मारने के लिए काफी है।

राज ठाकरे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए कहा, मुंबई में मैं बुलेट ट्रेन की एक ब्लॉक नहीं रखने दूंगा। अगर मोदी बुलेट चाहते हैं, तो गुजरात में जाकर शुरू करें, मुंबई में नहीं। अगर उन्होंने बल का इस्तेमाल किया, तो हम भी देखेंगे क्या करना है।

दशहरा की बधाई देते हुए राज ठाकरे ने कहा कि इतना बड़ा त्योहार है, लेकिन हम टीवी और अखबारों में क्या देख पढ़ रहे हैं. यह बहुत ही दुखद है। उन्होंने ने आगे कहा कि मुझसे कुछ लोगों ने घटना स्थल पर जाने को लिए कहा लेकिन में नहीं गया अगर मैं वहां जाता तो राहत और बचाव कार्यों में बाधा आती।

आपको बता दें, ये दर्दनाक वाकया 29 सितंबर को सुबह करीब सवा 10 बजे हुआ था। रेलवे स्टेशन के फुट ओवर ब्रिज पर भगदड़ मचने से 22 लोगों की मौत हो गई, जबकि 30 से अधिक लोगों के घायल होने की खबर है। इस हादसे में 13 पुरुष 8 महिलाओं सहित एक बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई थी।

बुंदेलखंड कुर्मी समाज के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों का शपथ ग्रहण समारोह 3 को म.प्र. के छतरपुर में

छेड़छाड़ के गढ़ बन गए हैं UP के विश्वविद्यालय, अब AU में छात्रा से छेड़खानी, छात्र निष्कासित

राजस्थान का रामराज: दिल्ली की महिला के साथ 23 लोगों ने किया बलात्कार, 6 गिरफ्तार

अखिलेश से मिलने के बाद ‘मुुलायम’ हुए नेताजी, बोले शिवपाल को अखिलेश से संबंध सुधारने की पहल करनी होगी

गुजरात का रामराजः दलित की स्टाइलिश मूंछों से नाराज सवर्णों ने की पिटाई, मामला दर्ज

भारत के सभ्य होने की राह में रोड़ा बन चुके अध्यात्म, अंधविश्वास, कर्मकांड का इलाज कैसे संभव है? (पार्ट-2)

Related posts

Share
Share