You are here

साहेब की अपील भी नहीं सुन रहे भक्त, गो-तस्‍करी के शक में दो मुस्लिमों की पिटाई, एक की मौत

जयपुर/नई दिल्ली, नेशनल जनमत ब्यूरो। 

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा अपने हिन्दुवादी भक्तों से की गई गुंडई ना करने की अपील का कोई असर होता नहीं दिख रहा। देश भर में बीजेपी शासित राज्यों से इस तरह की खबरें आती रहती हैं जिसमें गौ-गुडों की गुंडई का शिकार मुस्लिमों या दलितों को होना पड़ता है।

बीजेपी शासित राजस्थान के अलवर में गाय लेकर भरतपुर जा रहे दो मुस्लिम युवाओं को अज्ञात लोगों ने बुरी तरह पीट दिया। घटना में उमर खान नाम के शख्‍स की मौत हो गई है जबकि ताहिर को हरियाणा के निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

घटना शनिवार (11 नवंबर) रात की है। अलवर से दो मुस्लिम युवा पिकअप में गाय लादकर घाटमिका गांव जा रहे थे। इस दौरान कुछ अज्ञात लोगों ने गो-तस्कर समझकर दोनों के साथ बुरी तरह मारपीट की। उमर खान की मौके पर ही मौत हो गई।

हिन्दूवादी संगठन पर आरोप- 

मेव समाज ने हिंदूवादी संगठन के लोगों पर आरोप लगाया कि उन्होंने पुलिस के साथ मिलकर गाय ले जा रहे मुस्लिम युवकों के साथ मारपीट की और गोली मारकर हत्या कर दी। बता दें कि करीब सात महीने पहले, इस साल एक अप्रैल को अलवर में कथित गोरक्षकों की भीड़ ने पहलू खान पर हमला किया था।

जिस वक्त उन पर हमला हुआ उस वक्त वह राजस्थान में गाय खरीदने के बाद हरियाणा जा रहे थे। डेयरी बिजनेस करने वाले पहलू खान की हमले के दो दिन बाद मौत हो गई थी। भीड़ ने पशु तस्कर समझकर उनपर हमला किया था। इस घटना के बाद पुलिस ने कुछ लोगों के खिलाफ नामजद तो दर्जनों अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था।

इस मारपीट में ओम प्रकाश, हुकम चंद, नवीन शर्मा, सुधीर, राहुल सैनी और जगमाल का नाम आया था। लेकिन इन लोगों के खिलाफ राजस्थान पुलिस को कोई सबूत नहीं मिला और सभी को क्लीन चिट दे दी गई।

BJP शासित मध्य प्रदेश के चित्रकूट विधानसभा उपचुनाव में बीजेपी की हार, कांग्रेस बड़े अंतर से जीती

BJP के मंत्री बोले कारोबारियों को छोड़ो, बड़े-बड़े CA भी नहीं समझ पा रहे GST का खेल

नोटबंदी-GST इंपैक्ट: कर्मचारियों को गाड़ी-फ्लैट देने वाले गुजराती कारोबारी इस बार बोनस भी नहीं दे पाए

गुजरात चुनाव में हार्दिक इफैक्ट : पटेलों के गढ़ सौराष्ट्र में BJP को 23 फीसदी वोटों का नुकसान

गुजरात में नाराज पाटीदारों ने किया BJP का बहिष्कार, गांवों में BJP नेताओं के घुसने पर प्रतिबंध

 

Related posts

Share
Share