You are here

जुआरी है रजनीकांत, राजनीति में आने से पहले ही उनका सफर खत्म कर दूंगा – सुब्रमण्यम स्वामी

नई दिल्ली । नेशनल जनमत ब्यूरो।

भाजाप सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने अब सुपरस्टार रजनीकांत पर हमला बोला है। उन्होंने रजनीकांत की कोई फोटो ट्विटर पर ट्वीट की है जिसमें रजनीकांत किसी कसीनों में बैठे दिखाई दे रहे हैं। ( नेशनल जनमत इस फोटो की सत्यता की तस्दीक नहीं करता है) सुब्रमण्यम स्वामी ने ये फोटो ट्विटर पर डालते हुए कहा है कि 420 रजनीकांत कसीनों में बैठकर अपनी सेहत सुधार रहे हैं। सुब्रमण्‍यम स्वामी ने ये भी लिखा कि प्रवर्तन निदेशालय को इस बात की जांच करनी चाहिए कि रजनीकांत के पास इतने पैसे कहां से आ रहे हैं कि वो कसीनो में बैठकर जुआ खेल रहे हैं।

इसे भी पढ़ें…BJP विधायक कमलेश शुक्ला के साथ मकान पर कब्जा करने पहुंचे थे महुआ चैनल के मालिक , पहुंच गए थाने

ये पहला मौका नहीं है जब स्वामी ने रजनीकांत पर इस तरह से व्यक्तिगत हमला किया है। इससे पहले भी एक टीवी चैनल को इंटरव्यू में स्वामी ने कहा था कि लोगों का ये सुपरस्टार धोखेबाज है, इसने बहुत सी आर्थिक धोखाधड़ियां की हैं।

इससे पहले स्वामी ने रजनीकांत के राजनीतिक कैरियर को शुरू होने से पहले ही समाप्त कर देने की दी थी धमकी

ये पहला मामला नहीं कि सुब्रमण्यम स्वामी ने रजनीकांत के ऊपर व्यक्तिगत हमला किया है। इससे पहले भी स्वामी ने रजनीकांत रजनीकांत पर हमला बोलते हुए कहा थी कि अगर 420 रजनीकांत तमिलनाडु की राजनीति में आए तो मैं उनका कैरियर शुरू होने से पहले ही समाप्त कर दूंगा। मीडि्या में ऐसी खबरें आ रही हैं कि रजनीाकांत जल्द ही राजनीति में प्रवेश करने वाले हैं। रजनीकांत ने भी मीडिया में आ रही इन खबरों का खंडन नहीं किया है और कहा है कि इस तरह की खबरों पर वो अगस्त में प्रतिक्रिया देंगे। रजनीकांत के इस बयान से ये माना जा रहा है कि रजनीकांत जल्द ही राजनीतिक पारी शुरू करने वाले हैं।

इसे भी पढ़ें…मोदी को हो गई छपास की बीमारी, इसलिए झूठ की उल्टियां करते घूम रहे हैं – तेजस्वी यादव

ट्विटर पर स्वामी की हुई खूब खिचाई

 

 

 

 

 

 

 

 

 

रजनीकांत पर स्वामी के इस तरह के ट्वीट पर ट्विटर इस्तेमाल करने वालों ने स्वामी की खूब खिलाई की है। एक यूजर ने स्वामी से पूछ लिया कि रजनीकांत सबसे ज्यादा फीस लेने वाले सुपरस्टार हैं आपको नहीं लगता कि वो ये सब अफोर्ड कर सकते हैं। इस पर स्वामी भी उस यूजर से भिड़ गए। स्वामी ने कहा- फिर तो वो भारत में इलाज भी अफोर्ड कर सकते हैं, फिर क्या करने अमेरिका गए हैं, क्या वो अपने खर्चे चेक से करते हैं।

इसे भी पढ़ें…PM मोदी के गृह राज्य गुजरात में BJP को मिली करारी हार, 13 सीटों में से 10 हारी भाजपा

स्वामी ने रजनीकांत को 420 कहते हुए ये भी कह दिया था कि अगर रजनी राजनीति में आते हैं तो मैं उनका करियर शुरू होने से पहले ही समाप्त कर दूंगा। फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार रजनीकांत के बारे में खबर आई थी कि वो अमेरिका में हेल्थ चेकअप के लिये गए हैं। इसी बात की चुटकी लेते हुए स्वामी ने उनकी कसीनो की तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा है कि अमेरिका के कसीनो में बैठकर अपनी सेहत सुधार रहे हैं रजनीकांत 420. स्वामी ने ईडी से कहा है कि वो इस बात की जांच करे कि आखिर उनके पास इतने पैसे आ कहां से रहे हैं।

Related posts

Share
Share