You are here

रामराज में सुरक्षित नहीं बेटियां, स्कूल डायरेक्टर-शिक्षक ने किया छात्रा से रेप, गर्भपात कराया

नई दिल्ली/जयपुर। नेशनल जनमत ब्यूरो

बीजेपी सरकार एक तरफ बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का नारा देती है। लेकिन जब बीजेपी शासित राज्यों में बच्चियां स्कूल जाते हैं तो वे यौन उत्पीड़न का शिकार बन जाते हैं। बीते सप्ताह ही राजस्थान के बाड़मेर में केन्द्रीय विद्यालय में छह साल की बच्ची से रेप की घटना की आग ठंडी भी नहीं पड़ी थी कि राजस्थान में ही 18 साल की लड़की से स्कूल में ही रेप का मामला सामने आ गया है।

राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे हैं। एक महिला मुख्यमंत्री के होते राज्य में अगर लड़किया सुरक्षित नहीं है तो यह राज्य सरकार के लिए बड़ी शर्म की बात है। राजस्थान के एक प्राइवेट स्कूल में एक लड़की के साथ गैंगरेप का मामला आया है।

घटना राजस्थान के सीकर जिले की है। जहां पर एक 18 वर्षीय लड़की के साथ स्कूल के डायरेक्टर और टीचर ने गैंगरेप किया। इतना ही नहीं गर्भवती होने के बाद अगस्त में उसे गर्भपात कराने पर बाध्य किया गया।

पीड़ित छात्रा का इलाज जयपुर के एक हॉस्पिटल में चल रहा है। लड़की के परिजनों ने बीते रविवार को अजीतगढ़ पुलिस स्टेशन में इस मामले में शिकायत केस दर्ज कराई है।

पुलिस उपाधीक्षक कुशल सिंह ने बताया, परिजनों ने शिकायत में कहा है कि पीड़िता को आरोपी अतिरिक्त क्लास लेने के लिए स्कूल बुलाया करते थे। जहां उसके साथ कथित तौर पर गैंग रेप किया गया। पीड़िता ने पिछले महीने पेट दर्द की बात कही थी। जिसके बाद परिजन उसे डॉक्टर के पास ले गए जहां पता चला कि छात्रा प्रेग्नेंट है।

ऑपरेशन कहकर गर्भपात करा दिया- 

प्रारंभिक जांच से पता चला कि पिछले महीने लड़की का गर्भपात शाहपुर के एक हॉस्पिटल में कराया गया। परिजनों का कहना है मौके पर दोनों अभियुक्त मौजूद थे।

पुलिस के मुताबिक,गैंगरेप करने वाले दोनों अभियुक्तों की पहचान कर ली गई है। जिनमें से एक जगदीश यादव जो स्कूल का डायरेक्टर है जबकि दूसरा अभियुक्त उसी स्कूल का शिक्षक जगत सिंह गुर्जर है।

दोनों अभियुक्तों ने परिजनों को विश्वास दिलाया कि ऑपरेशन किया जा रहा है। जबकि वास्तव में यह गर्भपात था। अधिकारियों ने कहा, कि गर्भपात के बाद लड़की की हालत बिगड़ गई जिसके बाद उसे 7 सितंबर को जयपुर शिफ्ट कर दिया गया।

नीम का थाना सर्किल ऑफिसर कुशल सिंह ने कहा, दोनों आरोपियों के खिलाफ बलात्कार का केस दर्ज किया गया है। दोनों अभियुक्त फरार हैं। हम उनकी छानबीन कर रहे हैं।

पुलिस ने कहा, जब पीड़िता की स्थिति बेहतर हो जाएगी तब उसका बयान रेकॉर्ड किया जाएगा। फिलहाल हमने पड़िता के परिजनों की मौजूदगी में शाहपुर हास्पिटल के दो डॉक्टर्स का बयान रेकॉर्ड कर लिया है।

UP में 700 करोड़ के मिड डे मील ठेके के लिए बाबा रामदेव के लोग सक्रिय, दिल्ली में नेताओं को कर रहे हैं मैनेज !

अच्छे दिन: राजस्थान के बाद अब गुजरात के रामराज में योगा शिक्षक ने किया 8 साल की बच्ची से रेप

बीजेपी सरकार का फरमान, दो से ज्यादा बच्चे हुए तो न मिलेगी सरकारी नौकरी, न लड़ पाओगे चुनाव

आरक्षण का लाभ लेने वाले पिछड़े, क्षत्रिय बनकर, मनुवादियों के खिलाफ संघर्ष को कमजोर कर रहे हैं

महाराष्ट्र: बकरीद पर कुर्बान हुए जानवरों की ‘तेरहवीं’ मना रहे बजरंगियों को पुलिस ने रोका

ब्रिटेन में बोले नोबेल प्राप्त वैज्ञानिक, मांस की राजनीति छोड़ विज्ञान-तकनीक पर ध्यान दे मोदी सरकार

रामराज: अपहरण करके 5 दिन तक पटेल युवती से गैंगरेप,आरोपी ठाकुरों पर केस दर्ज नहीं कर रही UP पुलिस

पूर्व DGP का सनसनीखेज खुलासा, चारा घोटाले में लालू यादव को साजिशन फंसाया गया !

 

 

Related posts

Share
Share