अखिलेशराज में हमलावर राज्यपाल बने बीजेपी प्रवक्ता, बोले कानून-व्यवस्था सुधरने में वक्त लगता है

लखनऊ। नेशनल जनमत ब्यूरो

अखिलेश सरकार में कानून व्यवस्था पर हमलावर रहने वाले राज्यपाल के मन से बीजेपी का नेता अभी निकला नहीं है. राज्यपाल जैसे संवैधानिक पद की गरिमा को भूलकर राज्यपाल प्रतापगढ़ के एक कार्यक्रम में बीजेपी नेता प्रवक्ता की तरह बयानबाजी करते दिखे.

बीजेपी प्रववक्ता बने राज्यपाल रामनाईक- 

प्रतापगढ़ में एक पुस्तक विमोचन समारोह में शामिल हुए राज्यपाल शायद भूल गए कि वो बीजेपी नेता की हैसियत से नहीं बल्कि राज्यपाल के संवैधानिक पद की वजह से कार्यक्रम में बुलाए गए हैं, पत्रकारों के सवाल के जवाब देखिए कैसे प्रवक्ता की तरह दिए.

इसे भी पढ़ें-मीडिया को तेजस्वी यादव की चुनौती, गोलमोल बातें छोड़ो हिम्मत है तो सीना ठोककर ललकारो बहुजनों को

सपा राज में कानून व्यवस्था को पानी पी पीकर कोसने वाले राज्यपाल रामनाईक ने कहा है कि सूबे में हालात सुधारने के लिए तीन माह पर्याप्त नहीं है. उन्होंने कहा कि अपराध नियंत्रण भाजपा सरकार की प्राथमिकता है। प्रदेश में कानून-व्यवस्था को दुरुस्त करने और अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए अभी कुछ और वक्त की जरूरत है।

इसे भी पढ़ें- वाह मोदी जी स्पेन मोरक्को की तस्वीर लगाकर बोले हमे हमने भारत-पाकिस्तान बॉर्डर पर लाइटें लगवा दी हैं

पूर्व की सरकार की वजह से बिगड़ी है व्यवस्था- 

शहर के तुलसीसदन में गुरुवार को एक पुस्तक के विमोचन के बाद पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए राज्यपाल ने कहा कि प्रदेश सरकार की मंशा साफ है। वह अपराध पर नियंत्रण के लिए प्रयासरत है, मगर पूर्व की सरकार ने इतनी अव्यवस्था और अराजकता फैला दी है कि उस पर काबू पाने में समय लगेगा। उन्होंने कहा कि तीन माह में हालात नियंत्रित हुए हैं, मगर अभी पूरी तरह अपराध पर काबू नहीं पाया जा सका है। उन्होंने आशा व्यक्त की है कि जल्द ही अपराधों में कमी आएगी।

इसे भी पढ़ें- गोदी मीडिया की एजेंडा पत्रकारिता पर उठे सवाल, पढ़िए कैसे सवालों में ही लालू यादव को बना दिया अपराधी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share
Share