You are here

बेखौफ मनचले सरेराह की लड़कियों से छेड़छाड़, वीडियो किया वायरल

लखनऊ। नेशनल जनमत ब्यूरो 

यूपी की योगी सरकार ने भले ही लड़कियों से छेड़छाड़ व कमेंट करने वालों के खिलाफ एंटी रोमियो स्क्वॉड का गठन किया हो लेकिन कुछ मनचले इनसे अभी भी बेखौफ हैं. रामपुर के टांडा थाना क्षेत्र में कुछ मनचलों ने गांव से अपने मित्र के साथ जा रही युवतियों से सरेराह छेड़छाड़ कर मर्यादा की सारी हदें ही पार कर डालीं. यही नहीं इन बेखौफ मनचलों ने युवतियों के साथ छेड़छाड़ का वीडियो भी बना कर वायरल कर दिया।

इस वीडियो में बेखौफ मनचले सरेराह लड़कियों के साथ छेड़छाड़ करते नजर आ रहे हैं। वीडियो के आधार पर मनचलों की पहचान कर पुलिस ने 14 युवकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर दो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है।

वीडियो में नजर आ रहा है कि राह चलती दो लड़कियों को लड़कों का एक समूह घेर लेता है और उनके साथ छेड़छाड़ करता है। इस दौरान ये लड़के हंसते हुए और वीडियो बनाने और उसे फेसबुक पर डालने की बात कहते हुए सुने जा सकते हैं। इस वीडियो में एक और लड़का भी वीडियो बनाता हुआ नजर आ रहा है जिससे पता चलता है कि एक से ज्यादा लड़कों ने इस छेड़खानी को कैमरे में कैद किया है। इस दौरान ये लड़के लड़कियों का मजाक भी उड़ा रहे हैं।

दिल दहला देने वाले इस वीडियो में दोनों लड़कियां लड़कों के सामने गिड़गिड़ा रही हैं और उनसे ‘तुम्हारे घर में बहन नहीं है’ कहते हुए छोड़ देने की गुहार लगा रही हैं। एक लड़का लड़की का दुपट्टा छीनने की कोशिश करता हुआ भी देखा जा सकता है।

Related posts

Share
Share