You are here

राबर्ट वाड्रा के खिलाफ लिखा तो BJP बोली साहसिक पत्रकारिता, अब शाह के बेटे की पोल खोली तो फर्जी खबर

नई दिल्ली, नेशनल जनमत ब्यूरो।

स्वतंत्र पत्रकार के रूप में खोजी पत्रकारिता कर रहीं रोहिणी सिंह अपनी खबरों में राजनीति में भूचाल ला देती हैं। इससे पहले रोहिणी ने रॉबर्ट वाड्रा की संपत्ति मामले में  बड़ा खुलासा किया था। तब बीजेपी ने रोहिणी सिंह को साहसिक और क्रांतिकारी पत्रकार कहकर पीठ थपथपाई थी।

अब रोहिणी ने मोदी सरकार आने के बाद अमित शाह के बेटे की कंपनी को मिले अप्रत्याशित लाभ का खुलासा कर दिया तो वो बीजेपी की नजर में विलेन और विपक्ष के साथ मिली हुई पत्रकार हो गईं।

रोहिणी सिंह ने न्यूज वेबसाइट ‘द वायर डॉट इन’ पर लिखे आर्टिकल में खुलासा किया है कि अमित शाह के बेटे की कंपनी टेंपल इंटरप्राइजेज का टर्नओवर एक ही साल में 16 लाख गुना बढ़ गया । जो कंपनी 2014-15 तक महज 50 हजार की थी वही 2015 16 में 80.5 करोड़ की हो गई।

इतने बड़े बदलाव की रिपोर्ट लिखते ही रोहिणी सिंह भाजपा समर्थकों के निशाने पर आ गई । लोग उन्हें विपक्ष और कांग्रेस की साजिश बताने लगे। जबकि सच्चाई यह है कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा के मामले में भी ऐसा ही सनसनीखेज खुलासा रोहिणी सिंह ने किया था।

रोहिणी ही वह पत्रकार थीं जिन्होंने राबर्ट वाड्रा की कंपनी और डीएलएफ रियल एस्टेट के बीच साठगांठ का खुलासा किया था। इतना ही नहीं कांग्रेस के तत्कालीन मुख्यमंत्री हुड्डा से डीएलएफ को मिलने वाले फायदे का खुलासा भी किया था।

अब जब रोहिणी ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के बेटे के खिलाफ खबर लिख दी तो भक्तगण इस पत्रकार को विपक्ष का एजेंट बताने पर तुले हुए हैं ।

लोग इसपर लिखने लगे हैं कि जब दामाद के घोटाले का खुलासा हुआ तो वह क्रांतिकारी पत्रकार कहलाई और अब जब अमित शाह के बेटे की कंपनी के लाख गुना बढे टर्नओवर की स्टोरी कर रही हैं तो उनके खिलाफ अफवाह उड़ाई जा रही है ।

लोग सोशल मीडिया पर लिख रहे हैं- 

गौर करने की बात ये है कि उस समय राबर्ट वाड्रा के लिए कांग्रेस की तरफ से प्रेस कांफ्रेंस करने को बीजेपी लोकतंत्र की हत्या करार देती थी अब वही बीजेपी अपने रेलमंत्री पीयूष गोयल को अमित शाह के बेटे की तरफ से पक्ष रखने के लिए बकायदा बीजेपी ऑफिस में प्रेस कांफ्रेंस करा रही है।

जंगलराज: भगवाधारी CM के राज में BJP नेता भी नहीं हैं सुरक्षित, अब मेरठ में विधायक पर फायरिंग

शाह के बेटे के बचाव में उतरी मोदी सरकार, प्रवक्ता बने रेल मंत्री बोले, 100 करोड़ का मुकदमा ठोकेंगे

शाह के बेटे की दौलत में बेतहाशा वृद्धि पर कांग्रेस का वार, क्या इस बार खुलेगा प्रधानसेवक का मुंह?

नरेन्द्र मोदी के PM बनते ही घाटे में चल रही अमित शाह के बेटे की कंपनी का टर्नओवर 16 लाख गुना बढ़ा

CM नीतीश का सख्त फैसला, बिहार में करवाया बाल विवाह तो पंडित की खैर नहीं !

अक्सर ‘पहुंच से बाहर’ रहते हैं CM योगी, UP के भाजपाई नाराज, निकाय चुनावों में जनता के मूड से चिंतित

 

Related posts

Share
Share