You are here

BJP सांसद रूपा गांगुली का शर्मनाक बयान, “अपनी बहन-बेटियोंं को बंगाल भेजो 15 दिन में ही रेप हो जाएगा”

नई दिल्ली। नेशनल जनमत ब्यूरो 

बीजेपी देश में अब किस घृणित राजनीति पर उतर आई है, इसका एक उदाहरण महाभारत में द्रोपदी का अभिनय करने वाली भाजपा से राज्यसभा सांसद रूपा गांगुली के बयान के रूप में देखिये। महिला सम्मान की बात करने वाली बीजेपी की सांसद रूपा गांगुली ने पत्रकारों  का जवाब देते हुए कहा कि जो लोग बंगाल का सपोर्ट करते हैं ऐसे नेता अपनी बहन-बेटियों और बहुओं को पश्चिम बंगाल भेज के देखें 15 दिन में बाहर से आई औरत का रेप हो जाएगा।

इसे भी पढ़ों –जिस खादी पर अंग्रेजों ने कभी टैक्स नहीं लगाया था, उस पर जीएसटी लगा दिया खादी के ब्रांड अंबेसडर मोदी ने

जब इनसे पूछा गया कि आपको कैसे पता 15 दिन बाद ही बलात्कार होगा इसका मतलब अपने कोई षडयंत्र रचा है या आपकी पार्टी बीजेपी ने रचा है ? तो जवाब में रुपए गांगुली ने कहा कि देशभर में अलग-अलग जगह रह रहे जो लोग पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी की सरकार का समर्थन कर रहे हैं उनको अपने घर की किसी महिला को एक बार वहां भेजना चाहिए। उन्होंने दावा किया कि ममता की मर्जी के बिना वहां आने वाली किसी भी महिला का 15 दिन के अंदर बलात्कार हो जाएगा।

इसे भी पढ़ें- जज्बे को सलाम, जिस अदालत के सामने भीख मांगती थीं उसी की जज बनीं किन्नर जोइता मंडल

टीएमसी का पलटवार,  पूछा आपका कितनी बार हुआ बलात्कार- 

तृणमूल कांग्रेस के नेता सेवनदेब चट्टोपाध्याय ने भाजपा सांसद रूपा गांगुली पर पलटवार किया है और पूछा है कि रूपा गांगुली देश को बताएं कि पश्चिम बंगाल में उनका कितनी बार बलात्कार हुआ है।

बता दें कि हाल के दिनों में पश्चिम बंगाल में साम्प्रदायिक हिंसा की घटनाओं में बढ़ोत्तरी हुई है। सत्ताधारी टीएमसी जहां इसके पीछे भाजपा का हाथ बता रही है, और भाजपा नेताओं पर हिंसा को भड़काने का आरोप लगा रही है, वहीं भाजपा नेता टीएमसी पर मुस्लिमों का साथ देने का आरोप लगा रहे हैं। भाजपा सांसद रूपा गांगुली भी इन्हीं वजहों से सुर्खियों में हैं। वो बंगाल के हिंसाग्रस्त इलाकों का दौरा कर रही हैं।

Related posts

Share
Share