You are here

मायावती का बीजेपी पर हमला, EVM घोटाले से ध्यान हटाने के लिए कराए गए सहारनपुर में जातीय दंगे

नई दिल्ली, नेशनल जनमत ब्यूरो।

बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला है। बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा, बीजेपी ने ईवीएम घोटाले से लोगों का ध्यान हटाने के लिए सहारनपुर में जातीय दंगे करा दिए। भारतीय जनता पार्टी ने सहारनपुर में मामूली से बात को तूल देकर जातीय दंगे को अंजाम दिया।

मेरठ में एक जनसभा को संबोधित करते हुए बीएसपी सुप्रीमो ने कहा, उत्तर प्रदेश में भाजपा ने ईवीएम में गड़बड़ी करके चुनाव जीता है। ईवीएम में गड़बड़ी के चलते प्रदेश के बीएसपी कार्यकर्ताओं ने 11 अप्रैल को जिला मुख्यालयों पर धरना प्रदर्शन भी किया था। बसपा प्रमुख ने कहा, ईवीएम के खिलाफ हम सर्वोच्च न्यायालय भी गए।

मायावती के मुताबिक, बीजेपी ने लोगों का ईवीएम से ध्यान हटाने के लिए सोची समझी साजिश के तहत सहारनपुर के शब्बीरपुर गांव में दलितों और ठाकुरों के बीच जतीय दंगा करा दिया। सहारनपुर में दलितों का भयंकर शोषण हुआ।

बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुए कहा, राज्य सभा में उन्हें इस मुद्दे पर सत्तासीन पक्ष ने बोलने नहीं दिया। इससे पहले किसी भी सरकार में ऐसा नहीं हुआ जब किसी मुद्दे पर बोलने न दिया गया हो। यही कारण है मैंने राज्य सभा सदस्य के पद से इस्तीफा दे दिया।

उन्होंने बीजेपी पर बरसते हुए कहा, दलित वोटों में सेंध लगाने की मंशा से सहारनपुर में दंगा कराया गया। ताकि दंगे के बाद दलितों के आंसू पोछने के लिए बीजेपी के बड़े नेता बयान दें और और दलितों की सहानुभूति पा सकें।

यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, भाजपा ने सहारनपुर दंगे को इस मंशा के साथ रचा कि घटना के बाद मायावती आएंगी तो भाषण देंगी और मेरे रहते हुए खूनी संघर्ष हो जाएगा। मायावती ने भारतीय जनता पार्टी आरोप लगाते हुए कहा कि दलितों के साथ कहीं मेरी हत्या भी ना कर दी जाए।

आपको बता दें, बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने अपनी खोई सियाजी जमीन पाने के लिए पश्चिमी उत्तर प्रदेश में रैलियों का नया सिलसिला शुरू किया है। इसी क्रम के तहत उन्होंने सोमवार को मेरठ में रैली की।

ब्रिटेन में बोले नोबेल प्राप्त वैज्ञानिक, मांस की राजनीति छोड़ विज्ञान-तकनीक पर ध्यान दे मोदी सरकार

रामराज: अपहरण करके 5 दिन तक पटेल युवती से गैंगरेप,आरोपी ठाकुरों पर केस दर्ज नहीं कर रही UP पुलिस

पूर्व DGP का सनसनीखेज खुलासा, चारा घोटाले में लालू यादव को साजिशन फंसाया गया !

योगी के जंगलराज में मोदी के मंत्री की बहन भी सुरक्षित नहीं, बरेली में अपहरण का प्रयास

पटेल-दलित वोट खिसकने की आहट से डरी बीजेपी, OBC सम्मेलनों में फिर से बोलेगी ‘PM मोदी OBC हैं’

आप लिपटे रहिए धर्म की चासनी में, यहां देश में पहली बार जाति के नाम पर बन गया ‘ब्राह्मण आयोग’

संयुक्त राष्ट्र संघ ने गाय के नाम पर हिंसा और पत्रकारों की हत्या पर पीएम मोदी की आलोचना की

Related posts

Share
Share