You are here

उ.प्र. बिजली विभाग के कर्मचारी ने सपा प्रवक्ता पंखुड़ी पाठक को दी रेप की धमकी !

नई दिल्ली, नेशनल जनमत ब्यूरो।

उत्तर प्रदेश में महिलाओं के साथ रेप की घटनाएं तो अक्सर होती रहती हैं लेकिन अब सोशल मीडिया पर भी महिलाएं को बचना मुश्किल हो रहा है। मनचलों के हौसले इस कदर बढ़ गए हैं कि वह कुछ भी कर गुजरना चाहते हैं।

सरकार पोषित लोगों के हौंसले इस कदर बढ़ गए है कि समाजवादी पार्टी की एक महिला प्रवक्ता को यूपी सरकार के कर्मचारी ने रेप करने की धमकी दी है। उन्होंने इस बारे में ट्वीट करते हुए जानकारी दी है।

पंखुड़ी ने अपने ट्वीट में पंकज शुक्ला नाम के एक शख्स की फोटो के साथ ट्वीट किया, उन्होंने लिखा, इस आदमी ने जो कि यूपी पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड में काम करता है, मुझे ऑनलाइन धमकी दी कि मेरा रेप हो जाएगा।

उन्होंने आगे लिखा, क्या मंत्री श्रीकांत शर्मा, सीएम ऑफिस, मुख्य सचिव या यूपी पुलिस इनके खिलाफ कोई एक्शन लेंगे। वहीं सपा प्रवक्ता पंखुड़ी पाठक का कहना है, मुझे किसी धमकी से डर नहीं लगता। लेकिन क्या किसी सरकारी कर्मचारी की इस तरह खुलेआम ऐसी बात करने की हिम्मत होनी चाहिए ?’

समाजवादी पार्टी की प्रवक्ता पंखुड़ी पाठक ने इस मामले में दिल्ली के मायापुरी थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। जिसमें घटना की पूरी जानकारी दी गई है।

आपको बता दें पंखुड़ी पाठक समाजवादी पार्टी की चर्चित युवा नेता हैं। यूपी विधानसभा चुनाव के समय वह टीवी पर अक्सर पैनल में शामिल रहती थीं। उन्होंने समाजवादी पार्टी को दिल्ली छात्रसंघ चुनाव के दौरान काफी मजबूत किया। सोशल मीडिया पर उनके फॉलोअर्स की तादाद हजारों में है।

 RSS की विचारधारा थोपने की वजह से विश्वविद्यालयों का माहौल खराब हो रहा है- अखिलेश यादव

अबकी बार राज ठाकरे का PM मोदी पर वार, ‘मोदी गुजरात में चलाएं बुलेट ट्रेन, मुंबई में नहीं चलने देंगे’

बुंदेलखंड कुर्मी समाज के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों का शपथ ग्रहण समारोह 3 को म.प्र. के छतरपुर में

सशक्त पुलिस का इस्तेमाल अपराधियों के खिलाफ नहीं, जनाक्रोश दबाने के लिए किया जाएगा-मायावती

छेड़छाड़ के गढ़ बन गए हैं UP के विश्वविद्यालय, अब AU में छात्रा से छेड़खानी, छात्र निष्कासित

राजस्थान का रामराज: दिल्ली की महिला के साथ 23 लोगों ने किया बलात्कार, 6 गिरफ्तार

गुजरात का रामराजः दलित की स्टाइलिश मूंछों से नाराज सवर्णों ने की पिटाई, मामला दर्ज

 

Related posts

Share
Share