You are here

सेक्स रैकेट चला रहा बीजेपी नेता गिरफ्तार, मीसा ने पूछा कहां से लाते हैं संस्कार

भोपाल। नेशनल जनमत ब्यूरो

भाजपा महिला सम्मान, स्वाभिमान और देशभक्ति की बात बड़े दावे के साथ मंचो से करती है.बीते दिनों पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई के लिए काम करने वाले बीजेपी नेता नेता ध्रुव सक्सेना का नाम सामने आने के बाद देश भर में भाजपा की किरकिरी हुई थी.अब एक बार फिर भाजपा के मीडिया प्रभारी को ऑनलाइन सेक्स रैकेट चलाने के जुर्म में भोपाल पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इस पर चुटकी लेते हुए आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव की बेटी सांसद मीसा भारती ने पूछा है इसकी ट्रेनिंग कहां से लेते हो.

मीसा भारती ने पूछा कहां से लेते हो ट्रेनिंग-

बीजेपी के नेता खुद को एक देशभक्त,राष्ट्रवादी नेता के तौर पर जनता के सामने प्रोजेक्ट करते हैं. प्रधानमंत्री स्वयं मंचों से महिला सम्मान स्वाभिमान की बात करते हैं ऐसे में किसी भाजपाई नेता का सेक्स रैकेट या आईएसआई से कनेक्शन विपक्ष के लिए बड़ा मुद्दा तो बनता ही है. सांसद मीसा भारती ने ट्विट करके पूछा है ‘भाजपा वाले सेक्स रैकेट चलाने औऱ आईएसआई के लिए जासूसी करने की ट्रेनिंग कहां से लेते हैं. भाजपा की कौन सी ब्रांच में ट्रेनिंग दी जाती है.

वेबसाइट के जरिए ऑनलाइन चल रहा था धंधा-

महिलाओं के सम्मान का नारा बुलंद करने वाले भगवा चोला धाारक बीजेपी एससी मोर्चा के प्रदेश मीडिया प्रभारी नीरज शाक्य को पुलिस ने 9 साथियो सहित गिरफ्तार किया है. पुलिस की माने तो बीजेपी नेता नीरज शाक्य का गिरोह वेबसाइट से डाटा निकालकर लड़कियों को नौकरी देने के नाम पर पहले भोपाल आने को कहता था.फिर नौकरी की चाहत रखने वाली इन लड़कियों को रिसेप्शन, कॉल सेंटर, ब्यूटी पार्लर समेत प्राईवेट सेक्टर की कई नौकरियों का लालच देकर देह व्यापार के धंधे में धकेल देता था.

पॉश इलाके अरेरा कॉलोनी में चल रहा था धंधा-

एसपी (साइबर सेल) शैलेंद्र सिंह चौहान के अनुसार साइबर सेल को शिकायत मिली थी कि भोपाल में ऑनलाइन वेबसाइट के मार्फ़त ग्राहकों को ऑनलाइन बुकिंग के जरिए लड़कियां सप्लाई किया जा रहा है. इस आनलाइन सेक्स रैकेट में शामिल लोग शहर के पॉश इलाके अरेरा कॉलोनी की अशोका सोसायटी से यह रैकेट चला रहे थे. रैकेट का सरगना सुभाष नाम का शख्स फरार है.

सेक्स रैकेट में चर्चा में आ जाने के बाद प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान ने नीरज शाक्य को पार्टी से निष्कासित कर दिया है. पुलिस ने इनके चंगुल से महाराष्ट्र और मेघालय से आईं चार लड़कियों को भी छुड़ाया है.

Related posts

Share
Share