You are here

योगी के मंत्री सत्यदेव पचौरी की हनक से हॉस्पीटल की 5 करोड़ की मशीन खराब

लखनऊ। नेशनल जनमत ब्यूरो

सत्ता आती है तो साथ में हनक भी ले आती है. ताजा मामला लखनऊ राममनोहर लोहिया आयुर्विज्ञान संस्थान का है जहां यूपी के खादी ग्रामोद्योग मंत्री सत्यदेव पचौरी की मंत्रियों वाली हनक की वजह से 5 करोड़ रुपए की लागत वाली एमआरआई मशीन खराब हो गई।

लखनऊ के राममनोहर लोहिया आयुर्विज्ञान संस्थान में मंत्री सत्यदेव पचौरी का एमआरआई टेस्ट कराया जाना था। इसके लिए मंत्री जी को उस कमरे में ले जाया गया जहां ये टेस्ट होता है। नियम के मुताबिक इस कमरे में कोई भी धातु नहीं ले जाई जाती।

इसे भी पढ़ें- अंबेडकर पार्क में लगी आग से आ रही है साजिश की बू, सोशल मीडिया में उठे सवाल

इन सब से बेपरवाह मंत्री जी का गार्ड पहले तो कमरे के बाहर था, लेकिन थोड़ी देर में ही मना करने के बावजूद लोड की हुई पिस्टल के साथ कमरे के अंदर गया। जैसे ही मंत्री का सुरक्षा गार्ड अंदर गया एमआरआई मशीन की मैग्नेटिक फील्ड ने पिस्टल अंदर खींच ली और पिस्टल मशीन में चिपक गई।

इस मामले के बाद अचानक तेज आवाज हुई, मंत्री सत्यदेव पचौरी ने जैसे ही ये नजारा देखा वह एमआरआइ रूम से बाहर भाग खड़े हुए।उधर गार्ड मशीन से पिस्टल निकालने पर अड़ा रहा लेकिन टेक्नीशियन ने उसे रोक दिया। तब तक अधिकारी मौके पर पहुंच गए।

इसे भी पढ़ें- योगीराज में काशी के 24 थानों में 23 ठाकुर-ब्राह्मण देखें लिस्ट

अब मशीन काम नहीं कर रही है और मरीज परेशान हैं। बताया जा रहा है कि मशीन को ठीक करने में करीब दस दिन लग जाएंगे और इसको ठीक करने में करीब 40 से 50 लाख रुपए का खर्च आएगा।

Related posts

Share
Share