You are here

बेंगलुरू की सेंट्रल जेल में प्राइवेट रसोई के लिए AIADMK प्रमुख शशिकला ने दी 2 करोड़ की घूस !

नई दिल्ली। नेशनल जनमत ब्यूरो।

पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के कार्यकाल के दौरान मुम्बई हमले के आतंकी आमिर अजमल कसाब को जेल में बिरयानी खिलाने की खबरें मीडिया में छाई रहती थीं। कई मौकों पर पीएम नरेन्द्र मोदी ने भी कसाब जैसे आतंकी को जेल में बिरयानी खिलाने को लेकर कांग्रेस पर सवाल खड़े किए थे।

अब खबर आ रही है कि बीजेपी राज में भी करोड़ों रुपए के स्टाम्प पेपर घोटाले का आरोपी अब्दुल करीम तेलगी सेंट्रल जेल में बैठकर ऐश फरमाते हुए मालिश करा रहा है। इतना ही नहीं बेंगलुरू की ही सेंट्रल जेल में बंद शशिकला भी दो करोड़ की रिश्वत देकर अपनी प्राइवेट किचन से खाना बनवा रही हैं।

से भी पढ़ें…सोशल मीडिया पर फर्जी वीडियो डालकर नफरत फैलाने वाला BJP की आईटी सेल का नेता गिरफ्तार

किचन के लिए खर्च किए शशिकला ने दो करोड़ रुपये- 

तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की जगह उनकी पार्टी एआईएडीएमके की कमान संभालने वाली वीके शशिकला इस समय बेंगलुरु की सेंट्रल जेल में भ्रष्टाचार की दोषी के तौर पर सजा काट रही हैं। लेकिन शशिकला जेल में भी पंच सितारा भोजन पा रही हैं। वहीं स्टांप पेपर घोटाले का दोषी अब्दुल करीम तेलगी जेल में मालिश करा रहा है।

बेंगलुरु सेंट्रल जेल की वरिष्ठ अधिकारी डी रूपा की रिपोर्ट के अनुसार इसके लिए शशिकला ने जेल में अपने लिए दो करोड़ रुपये घूस देकर एक विशेष रसोईघर बनवाया है। रिपोर्ट से इस बात के संकेत मिलते हैं कि जेल प्रशासन को इस गैर-कानूनी हरकत की जानकारी थी लेकिन उसने इस पर कोई कार्रवाई नहीं की।

इसे भी पढ़ें- 15 रुपये की चाइनीज झालरों का विरोध करने वालों देख लो, मोदी सरकार ने चीन को दे दिया 851 करोड़ का ठेका

डी रूपा की रिपोर्ट में कहा गया है कि अनुमान है कि एआईएडीएम की प्रमुख शशिकला ने इन विशेष सुविधाओ के लिए जेल के अधिकारियों को दो करोड़ रुपये की रिश्वत दी। रिपोर्ट के अनुसार ये भी अफवाह है कि शशिकला के दिए पैसे के लाभार्थियों में कर्नाटक के डीजी (जेल) एचएन सत्यनारायण राव भी हो सकते हैं। सुप्रीम कोर्ट ने आय से अधिक संपत्ति मामले में दोषी पाए जाने पर शशिकला को चार साल कारावास की सजा सुनाई थी।

एनडीटीवी की रिपोर्ट के अनुसार डी रूपा ने अपनी रिपोर्ट अपने बॉस सत्यनारायण राव को सौंपी थी लेकिन उन्होंने इस पर कोई ठोस कार्रवाई नहीं की। आपको बता दें कि इस खबर का खुलासा डीआईजी जेल रूपा ने डीजी जेल को लिखे पत्र में किया है। डीआईजी रूपा ने डीजी को लिखे पत्र में स्टाम्प पेपर घोटाले के आरोपी अब्दुल करीब तेलगी का जिक्र करते हुए दावा किया है कि तेलगी को भी जेल में खास सुविधाएं दी जा रही हैं

तेलगी करवा रहा है मालिश- 

इसे भी पढ़ें…यादव परिजनों के साथ कुर्मी, पाल, मौर्या, पासी, समाज की मांग , CBI से जांच हो ब्राह्मणों की मंशा साफ हो

पहले, तेलगी व्हीलचेयर पर था और कोर्ट ने उसकी मदद के लिए लोगों को साथ रखने की अनुमति दी थी, लेकिन रूपा के मुताबिक अब, वह स्वस्थ है, तो जेल में उसे सुविधाऐं क्यों दी जा रही हैं ? उसके साथ तीन या 4 अंडरट्रायल लोग 24 घंटे सेवा में लगे हुए हैं, जो उसके हाथ-पैर दबाते हैं उसकी मालिश करते हैं।

Related posts

Share
Share