You are here

BJP के शत्रु का PM मोदी पर तंज, उम्मीद करते हैं ये दौरा फोटो खिंचाने, गले मिलने तक सीमित नहीं रहेगा

नई दिल्ली, नेशनल जनमत ब्यूरो। 

बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा अपने शब्द वाणों से अक्सर अपनी ही पार्टी के लिए मुश्किल पैदा कर देते हैं। अभिनेता से नेता बने शत्रुघ्न सिन्हा खुद की उपेक्षा किए जाने से इतना नाराज हैं कि अपनी ही पार्टी पर निशाना साधने का कोई भी मौका नहीं छोड़ना चाहते हैं।

नोटबंदी और जीएसटी पर सवाल उठाने के बाद अब शत्रुघ्न सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम लिए बगैर उन पर तंज कसा है। शत्रुघ्न बोले बहुत गले मिल लिए हो साहिब अब वापस आ जाओ। बता दें कि रविवार को पीएम मोदी फिलीपीन्स के मनीला में आसियान कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गए थे।

Highly appreciate Hon’ble PM’s multiple initiatives & trips to many nations,latest to Philippines. Hope wish & pray that at least this time the trip gives some fruitful results & is not just another photo op. Hope no one minds! After all we live in a democracy don’t we? Jai Hind!

— Shatrughan Sinha (@ShatruganSinha) November 13, 2017

शत्रुघ्न सिन्हा ने सोमवार को अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किया “बहुत प्रशंसा करते हैं कि माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कई नई पहल की है और बहुत देशों का दौरा कर रहे हैं, जिसमें लेटेस्ट फिलीपिन्स दौरा है।

आशा और प्रार्थना करते हैं कि कम से कम इस बार यह दौरा अच्छा नतीजा देगा और यह केवल एक फोटो खिंचवाने वाला दौरा बनकर नहीं रह जाएगा। आशा करता हूं किसी को आपत्ति नहीं होगी क्योंकि वैसे भी हम एक लोकतांत्रिक देश में रहते हैं क्यों सही कहा न? जय हिंद”।

आपको बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा बिहार के पाटलीपुत्र से सांसद हैं। पिछले कुछ महीनों से अपने बयानों को लेकर सिन्हा मीडिया की सुर्खियों में बने हुए हैं। सिन्हा ने पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा का समर्थन किया था और देश की गिरती अर्थव्यवस्था पर मोदी सरकार पर निशाना साधा था।

जब उनसे पूछा गया था कि क्या आप बीजेपी को छोड़ने का मन बना रहे हैं तो उन्होंने कहा, “मैं इसे छोड़ने के लिए शामिल नहीं हुआ था, लेकिन जब मैं कहता हूँ कि हम अपनी चुनौतियों का सामना नहीं कर सकते हैं, तब भी मैं उन शब्दों को कम नहीं कर सकता, जब हम कहते हैं कि पार्टी ‘वन मैन शो’ और ‘टू मैन आर्मी’ बन रही है।

नजरिया: जन्म से पहले ही मेरी जाति-धर्म तय हो गया, मेरे दुश्मन भी तय हो गए और मेरे झंडे का रंग भी

CD कांड पर हार्दिक पटेल का पलटवार, मर्द हूं, नपुंसक नहीं, चुनाव हार रही BJP की गंदी राजनीति

पत्नी के ‘आप’ से नपा अध्यक्ष चुनाव लड़ने पर, जेल में बंद पत्रकार शरद कटियार बोले, ना झुका हूं, ना झुकूंगा

सुप्रीम कोर्ट में प्रशांत भूषण चीफ जस्टिस पर क्यों चिल्लाए, पढ़िए पूरा सच जो मीडिया ने छुपा लिया !

वक्त की कमी का रोना रोने वालों के लिए नजीर है, RED के इंजी. नरेन्द्र सिंह पटेल-प्रमिला सिंह की जिंदगी

Related posts

Share
Share