You are here

जब PM मोदी के साथ फोटो खिंचाते हुए असहज हो गईं जापान के PM की पत्नी, देखें वायरल वीडियो

नई दिल्ली। नेशनल जनमत ब्यूरो

जापान के प्रधानमंत्री शिंजो आबे का दो दिवसीय भारत दौरा खत्म होने के बाद भी इन दिनों भारत में जापानी बुलेट ट्रेन और जापानी पीएम काफी चर्चा में है। इवेंट की सरकार होने का आरोप झेलने वाली मोदी सरकार ने जापानी प्रधानमंत्री के दौरे की शानदार मार्केटिंग करने में कोई कोर कसर भी नहीं छोड़ी। लेकिन अहमदाबाद में एक फोटो शूट के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि प्रधानमंत्री मोदी सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए।

जापानी प्रधानमंत्री के दो दिवसीय भारत दौरे के दौरान पीएम मोदी उनको अहमदाबाद की सीदी सईद मस्जिद में भी ले गए, शिंजो आबे के साथ उनकी पत्नी एकी आबे भी थीं। वहां तीनों का औपचारिक फोटो शूट होते समय कुछ ऐसा हुआ है कि प्रधानमंत्री मोदी और शिंजो आबे की पत्नी एकी आबे को असहज स्थिति का सामना करना पड़ा।

दरअसल मस्जिद मेंं इन्हें मीडिया के सामने फोटो खिंचवाना था। बस पोज देने के लिए पीएम मोदी और शिंजो आबे तो खड़े हो गए लेकिन अकी आबे कंफ्यूज हो गई। वो पहले तो पीएम मोदी के पास खड़ी हो रही थी। मोदी जी उन्हें जगह भी दे रहे थे, फिर मोदी जी ने बगल में खड़े होने का इशारा किया लेकिन वो शिंजो आबे की तरफ बढ़ गई।

लेकिन एकी आबे वहां जाने के बाद भी वो कंफ्यूज हो गई और दोनों के बीच में खड़ी होने लगी। पीएम मोदी ने फिर हाथ का इशारा किया कि बीच में ही खड़ी हो जाइए लेकिन एकी आबे शिंजो आबे के बगल में खड़ी हो गईं। इसे देखकर वहां मौजूद लोग हंसने लगे। सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है कि ‘आबे की पत्नी ने मोदीजी के साथ सही नहीं किया’।

इसके साथ ही पीएम मोदी द्वारा त्याग दी गई पत्नी जशोदा बेन की फोटो लगाकर लोग लिख रहे हैं कि शिंजो आबे ने कहा कि मेट्रो तभी दूंगा जब पत्नी के साथ फोटो खिचाओगे।

देखिए इस घटना वायरल हुआ वीडियो- 

अबकी बार झांकी वाली सरकार…

योगी के जंगलराज में मोदी के मंत्री की बहन भी सुरक्षित नहीं, बरेली में अपहरण का प्रयास

नीतीश कुमार की शराबबंदी को ‘मित्र दल’ की चुनौती, BJP नेता की गाड़ी से हो रही थी अवैध शराब की तस्करी

पटेल-दलित वोट खिसकने की आहट से डरी बीजेपी, OBC सम्मेलनों में फिर से बोलेगी ‘PM मोदी OBC हैं’

आप लिपटे रहिए धर्म की चासनी में, यहां देश में पहली बार जाति के नाम पर बन गया ‘ब्राह्मण आयोग’

संयुक्त राष्ट्र संघ ने गाय के नाम पर हिंसा और पत्रकारों की हत्या पर पीएम मोदी की आलोचना की

Related posts

Share
Share