You are here

पांच करोड़ गबन के आरोपी शिवम तिवारी को बीजेपी ने बनाया मीडिया प्रभारी

भोपाल। नेशनल जनमत ब्यूरो

चाल चरित्र और चेहरे से खुद को पवित्र और पाक साफ बताने वाली बीजेपी मौका पड़ते ही अपने असली रंग में आ ही जाती है. पिछले हफ्ते ही भोपाल में बीजेपी का मीडिया प्रभारी सेक्स रैकेट में गिरफ्तार हुआ था. अब मध्य प्रदेश बीजेपी की युवा टीम की घोषणा पर सवालिया निशान उठ रहे हैं.

दरअसल  दैनिक भास्कर की खबर के मुताबिक मध्यप्रदेश बीजेपी ने 22 मई यानि मंगलवार को अपनी युवा टीम की घोषणा की है. इसमें दागियों को भी जगह दे दी गई है. जबलपुर की पनागर विधानसभा सीट से विधायक इंदू तिवारी के भतीजे शिवम तिवारी को भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चे के प्रदेश मीडिया प्रभारी का जिम्मा सौंपा गया है.

खाद्य एवं आपूर्ति निगम के एमडी की जांच में बात आई सामने-

शिवम तिवारी के शिवम ट्रांसपोर्ट पर खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति निगम के एमडी फैज अहमद किदवई ने एफआईआर दर्ज करने के लिए जबलपुर कलेक्टर को लिखा है. कलेक्टर ने पुलिस को जांच के निर्देश दिए. पुलिस ने जांच के दौरान आपूर्ति निगम से जरूरी दस्तावेज भी मांगे हैं. किदवई ने बताया कि गोदाम से पीडीएस का ज्यादा अनाज उठाया गया था. जो जरूरतमंदों तक नहीं पहुंचा. इसी खाद्यान्न की जांच में गड़बड़ी निकली, जिसके बाद एफआईआर के लिए जबलपुर कलेक्टर को लिखा गया है.

तिवारी जी ने कहा नो तो पांडे जी ने मान लिया-

इस मामले में युवा मोर्चे के प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पांडे का कहना है कि यह मामला जानकारी में है. मैंने इस संबंध में शिवम तिवारी से बात की. उसने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है. अभी पिछले हफ्ते ही अजा मोर्चा का मीडिया प्रभारी नीरज शाक्य सेक्स रैकेट में फंस चुका है.

जिस गड़बड़ी की बात की जा रही है, वह दुर्भावनावश है
एमडी ने एफआईआर के लिए जो पत्र लिखा है उसमें मेरा नाम लिखा है, लेकिन 52 पेज की जांच रिपोर्ट में न मेरा और न ही एसएस रोडवेज का जिक्र है। जिस गड़बड़ी की बात की जा रही है, वह दुर्भावनावश है। ऐसा कुछ नहीं हुआ। मुझे जिला प्रशासन से मई 2017 तक की एनओसी मिली हुई है। कलेक्टर भी जिले का बेस्ट ट्रांसपोर्टर कहते हैं। विभाग के साथ एक पैसे का भी लेन-देन बाकी नहीं है।
शिवम तिवारी, प्रदेश मीडिया प्रभारी

दैनिक भास्कर की खबर के मुताबिक

Related posts

Share
Share