You are here

मोदी के मंत्रिमंडल विस्तार पर सपा का वार, बोले चेहरे बदलने से सरकार की नियत नहीं बदलती

नई दिल्ली, नेशनल जनमत ब्यूरो। 

पीएम मोदी के कैबिनेट विस्तार पर समाजवादी पार्टी के नेताओं ने कड़ी आपत्ति जताई है। सपा नेताओं का कहना है कि चेहरे बदलने से देश नहीं बदलेगा, ना ही सरकार की नियत।

सूबे के नेता प्रतिपक्ष राम गोविंद और राज्य सभा सांसद नीरज शेखर ने पीएम मोदी पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि मंत्रालय बदनले से कार्य में परिवर्तन नहीं होगा। राम गोविंद चौधरी ने यह बातें बलिाय में एक कार्यक्रम के दौरान कहीं।

राम गोविंद चौधरी ने हाल ही में रेल मंत्री सुरेश प्रभु के इस्तीफे को ड्रामा करार दिया। उन्होंने कहा कि जितनी रेल दुर्घटनाएं बीजेपी सरकार में हुई हैं इतनी कभी नहीं हुईं। उन्होंने आगे कहा कि सरकार के मंत्री बदलने पर आम जनता को कुछ मिलने वाला नहीं है।

जीएसटी लागू होने से व्यापारियों की कमर टूट गई है और यह सरकार जन विरोधी है। राम गोविंद चौधरी ने आगे कहा कि बीजेपी लाशों पर खड़े होकर राजनीति करती है।

नेता प्रतिपक्ष से जब संवाददाताओं ने मुलायम सिंह से अलग पार्टी बनाने पर सवाल किया तो वह भड़क गए। उन्होंने कहा कि नेता जी का कोई अलग पार्टी बनाने का प्लान नहीं है। उनका आशीर्वाद अखिलेश के साथ है। मीडिया को जो चलाना हो चलाए समाजवादी पार्टी पूरी तरह से एकजुट है।

वहीं राज्य सभा सांसद नीरज शेखर ने भी केंद्र सरकार को खरी खरी सुनाई। उन्होंने कहा, मंत्रालय बदलने से कार्य में परिवर्तन नहीं होगा और चेहरे बदलने से देश नहीं बदलेगा।

बुलेट ट्रेन पर चुटकी लेते हुए उन्होंने कहा कि 50 साल में पटररियों को तो बदला नहीं ऐसे में आदमी अपने आपको सुरक्षित कैसे समझेगा।?नीरज शेखर ने मोदी के मंत्रियों पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके मंत्री बिना अनुभव के हैं जिन्हें सरकार चलाने का कोई तजुर्बा नहीं है।

Related posts

Share
Share