You are here

32 साल तक महिला से रेप के आरोपी उद्योगपति को, BJP ने बनाया MP प्रत्याशी, सुप्रीम कोर्ट पहुंची पीड़िता

नई दिल्ली/पंजाब, नेशनल जनमत ब्यूरो। 

चाल, चरित्र और चेहरे की बात करने वाली बीजेपी ने सांसद विनोद खन्ना के निधन के बाद खाली हुई गुरुदासपुर लोकसभा सीट से मुंबई से आए एक उद्योगपति को उम्मीदार घोषित कर दिया है। अब यही उद्योगपति बीजेपी की गले की सांस बन गए हैं। पहले इस सीट पर विनोद खन्ना की पत्नी को उम्मीदवार बनाए जाने की चर्चा थी।

पंजाब के गुरदासपुर में होने वाले उपचुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी को एक बड़ा झटका लगा है। पार्टी के उम्मीदवार स्वर्ण सिंह सलारिया पर एक महिला ने रेप का आरोप लगाया गया है। महिला का कहना है कि नेता पिछले 32 साल से मेरा शारीरिक शोषण कर रहा था।

महिला ने बीजेपी प्रत्याशी स्वर्ण सिंह सलारिया के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर करते हुए कहा कि शादी की बात कहकर स्वर्ण सिंह मेरे साथ रेप कर रहा था।

महिला ने सलारिया के साथ अपनी अतंरंग पलों की तस्वीरें भी सार्वजनिक कर दी हैं। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। महिला का दावा है कि स्वर्ण सिंह सलारिया साल 1982 से 2014 तक शादी करने का झांसा देकर उसका शारीरिक शोषण करता रहा। फिर साल 2014 में से शादी करने से इनकार कर दिया।

मुंबई की रहने वाली 45 वर्षीय महिला ने बताया कि वह उसका 32 साल तक लगातार शारीरिक शोषण कर रहा था। शुरुआत में स्वर्ण सिंह सलारिया ने उसे पीजी में रखा और उसके बाद उसे रहने के लिए एक फ्लैट दे दिया था।

भाजपा के उम्मीदवार सलारिया बिजनेसमैन हैं और मुबंई में रहते हैं। उन्होंने महिला द्वारा लगाए गए आरोपों का खंडन किया है। सलारिया का कहना है कि महिला उसकी छवि खराब करना चाहती है।

वहीं दूसरी ओर कांग्रेस मौका पाकर चुनाव आयोग पहुंच गई। चुनाव आयोग से कांग्रेस ने सलारिया का नामांकन रद्द करने की मांग की है। इसके साथ ही कांग्रेस नेता और पंजाब के वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल ने आरोप लगाया कि नामांकन दाखिल करते हुए भाजपा और सलारिया ने उसके खिलाफ दर्ज आपराधिक मामलों की जानकारी छुपाई है।

बीजेपी के सहयोगी अकाली दल नेता पर भी रेप का केस दर्ज- 

इससे पहले पंजाब के पूर्व मंत्री और अकाली दल नेता सुच्चा सिंह लंगाह पर भी दुष्कर्म और धमकाने का मामला दर्ज होना भाजपा को चुनाव में नुक्सान पहुंचा सकता है।

सुच्चा सिंह का महिला के साथ अश्लील हरकत करने का वीडियो लीक होने से अकाली दल और भाजपा दोनों ही पार्टियां शर्मसार हैं। अकाली दल जहां डैमेज कंट्रोल में जुट गई है, वहीं भाजपा भी इस मामले से पल्ला झाड़ती नजर आ रही है।

बिहार के विश्वविद्यालय में साक्षात भगवान गणेश देंगे B.Com की परीक्षा ! एडमिट कार्ड हुआ जारी

अपना दल के किसान महासम्मेलनों में बोलीं पल्लवी पटेल, किसान विरोधी PM-CM को सत्ता से दूर करना होगा

बुंदेलखंड कुर्मी समाज के सेनापति शिवशंकर पटेल ने 94 सेनानियों के साथ छतरपुर में ली समाज सेवा की शपथ

दरिंदगी: दिल्ली में स्कूल के टॉयलेट में क्लास 1 की बच्ची से कर्मचारी ने किया बलात्कार

योगीराज: न्योता देने से मना करने पर ठाकुरों ने नाई समाज के लोगों को पीटा, पैर तोड़कर जला दिया घर

यशवंत सिन्हा ने किया PM मोदी पर पलटवार, शल्य नहीं, भीष्म हूं, अर्थव्यवस्था का चीरहरण नहीं होने दूंगा

16 महीने की BJP सरकार पर लगे भ्रष्टाचार के आरोप, पार्टी सांसद बोले रिश्वत लेते हैं हमारे मंत्री

Related posts

Share
Share