You are here

देश की ही नहीं, विदेशी मीडिया को भी पता है कि अर्णब गोस्वामी का रिपब्लिक TV BJP का ‘मुखपत्र’ है

नई दिल्ली,नेशनल जनमत ब्यूरो।

तमाम निष्पक्ष पत्रकार और राजनीतिक विश्लेषक इस बात से इत्तेफाक रखते हैं कि 2014 के आम चुनावों में बीजेपी को जिताने में सोशल मीडिया ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। इतना ही नहीं इससे एक कदम बढ़कर ये चर्चा भी जोरों पर रही कि सोशल मीडिया तो एक तरफ निष्पक्ष पत्रकारिता की बात करने वाले तमाम टीवी चैनल भी बीजेपी के साथ गठबंधन सदस्य की भूमिका में थे।

लेकिन अब धीरे-धीरे इन तथाकथित राष्ट्रवादी चैनलों और इनके चेहरा चमकाऊ एंकरों की हकीकत लोग समझते जा रहे हैं। इसी बीच एक विदेशी चैनल ने भारत के एक चैनल मालिक और तथाकथित राष्ट्रवादी पत्रकार पर सवाल उठाए हैं। तुर्की के एक चैनल ने रिपब्लिक TV के मालिक अर्णब गोस्वामी की पत्रकारिता पर सवालिया निशान लगाए हैं।

तुर्की के चैनल ने एक वीडियो बनाकर अर्णब गोस्वामी को बीजेपी का पक्षधर बताते हुए छद्म राष्ट्रवादी पत्रकार करार दिया है। इतना ही नहीं अर्णब गोस्वामी के चैनल रिपबल्कि टीवी को बीजेपी का मुखपत्र भी कहा है।

बताते चलें कि अर्णब गोस्वामी अंग्रेजी चैनल टाइम्स नाऊ में काम करते थे। इसी साल वह टाइम्स नाऊ से अलग हो गए थे। जिसके बाद अर्णब ने अलग अंग्रजी चैनल रिपब्लिक TV खोला था। रिपब्लिक चैनल के आने के बाद से ही उस पर बीजेपी नेताओं का पैसा लगे होने के आरोप सोशल मीडिया पर लगते रहे हैं।

तुर्की के टीआरटी वर्ल्ड नाम के चैनल जिसका मुख्यालय इस्तामबुल में है रिपब्लिक टीवी पर अर्णब के व्यवहार को लेकर एक वीडियो बनाया है। इस वीडियो में चैनल पर आए गैर भाजपाई मेहमानों के साथ बदसलूकी करने के आरोप अर्णब पर लगाए गए हैं।

इस विदेशी चैनल का बनाया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

पढ़िए ‘मोदी-शाह’ के काल में आपके भाजपाई होने के मायने …

योगी सरकार का डबल गेम, छोटे अधिकारियों पर कार्रवाई का मरहम, BHU के 1200 स्टूडेंट पर FIR दर्ज

श्रीलंका में 3.2 किमी लंबी साड़ी पहनकर रिकॉर्ड बनाया दूल्हन ने, अब जेल जाने की नौबत

फजीहत के बाद जागी योगी सरकार, CO-SO-ACM हटाए गए, अखिलेश बोले BHU में छिन गई बोलने की आजादी

जाट महासभा का ऐलान, ब्राह्मणवादी तीर्थ यात्रा बंद करेंगे, बीजेपी-कांग्रेस दोनों को ही वोट नहीं देगे

VC त्रिपाठी के राज में अश्लीलता का गढ़ बन गया BHU, पढ़िए एक छात्रा का शर्मसार कर देने वाला पत्र

BHU VC की तानाशाही: लाठीचार्ज के बाद, गर्ल्स हॉस्टल खाली कराकर, छात्राओं को जबरन घर भेजने का फरमान

Related posts

Share
Share