You are here

विकास-विकास चिल्लाने वाली BJP के मुंह पर जोरदार तमाचा है, सांसद दिवाकर रेड्डी का इस्तीफा

नई दिल्ली/आंध्र प्रदेश, नेशनल जनमत ब्यूरो।

नरेंद्र मोदी सरकार पूरे देश में विकास-विकास का झुनझुनाकर बजाकर अपनी वाहवाही लूटती है, लेकिन गाहे-बगाहे बीजेपी के कारनामों की पोल उनके ही पार्टी के सांसद और सहयोगी दलों के नेता खोलते रहते हैं। हाल में ही महाराष्ट्र बीजेपी सांसद नाना पटोले भी पीएम पर पिछड़ों और किसानों की बात ना सुनने का आोप लगा चुके हैं। अब आंध्रप्रदेश के सांसद ने ऐसे ही आरोप लगाए हैं।

आंध्र प्रदेश में तेलगू देशम पार्टी के सांसद दिवाकर रेड्डी ने शुक्रवार को विकास कार्य न हो पाने के चलते इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने कहा कि वह आंध्र प्रदेश की जनता की सेवा नहीं कर पा रहे थे इसलिए उन्होंने इस्तीफा देने का फैसला किया है। दिवाकर रेड्डी आंध्र प्रदेश के अनंतपुर लोकसभा सीट से सांसद हैं। मालूम रहे कि आंध्रप्रदेश में बीजेपी और तेलगु देशम पार्टी की संयुक्त सरकार है।

अपने सूखा प्रभावित अनंतपुर निर्वाचन क्षेत्र के लिए किये गए वादे अधूरे रहने से दुखी दिवाकर रेड्डी का कहना है कि उन्होंने लोगों की सेवा करने में विफल रहने की वजह से इस्तीफा दिया।

रेड्डी के इस्तीफे की घोषणा के बाद टीडीपी और बीजेपी को शर्मिंदगी का सामना करना पड़ रहा है, जिसके बाद मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू एक्शन में आ गए हैं। उन्होंने जल संसाधन मंत्री डी यू राव, अनंतपुर के जिलाधिकारी जी वीरपांडियन और अन्य अधिकारियों से बात की और उन्हें दिवाकर रेड्डी द्वारा उठाए मुद्दों पर गौर करने का आदेश दिया है।

दिवाकर रेड्डी ने कहा कि लोगों की सेवा करने में असमर्थ होने की वजह से मैं इस्तीफा दे रहा हूं। यदि मैं पानी नहीं ला सकता, लोगों को अच्छी सड़क नहीं दे सकता तो मुझे सत्ता में रहने का कोई अधिकार नहीं है। मेरी अंतरआत्मा कह रही है कि मैं लोगों के साथ न्याय नहीं कर सकता. मैं अपना इस्तीफा स्पीकर को दूंगा।

आपको बता दें, टीडीपी सांसद दिवाकर रेड्डी पिछले 40 वर्षों से राजनीति में सक्रिय हैं। ऐसे में उनका इस्तीफा देना केंद्र और राज्य सरकार के विकास के वादों की पोल खोलता है।

क्या RSS के बाद PM मोदी- अमित शाह ने भी भांप लिया जनाक्रोश, 2019 से पहले करा सकते हैं आम चुनाव

सुप्रीम कोर्ट सख्त : गाय के नाम पर हिंसा करने वालों पर करें सख्त कार्रवाई, पीड़ितों को दें मुआवजा

PM के पहुंचने से पहले, छेड़खानी के विरोध में छात्राओं ने BHU गेट किया बंद, छात्रा ने मुंडवाया सिर

अपनों ने भी छोड़ा PM मोदी का साथ, हिंदू महासभा की धमकी, हम सरकार बनवा सकते हैं, तो गिरा भी सकते हैं

गोरखपुर: अपमानजनक सजा से आहत 5वीं के बच्चे ने सुसाइड नोट लिखकर आत्महत्या की

बाबा रे बाबा ! अब फलाहारी बाबा पर लॉ स्टूडेंट को जज बनवाने का झांसा देकर बलात्कार करने का आरोप

रेपिस्ट राम रहीम के समर्थक BJP सांसद का भगवा ज्ञान, प्रेमी जोड़ों को जेल में डाल दो, रुक जाएंगे रेप

 

Related posts

Share
Share