You are here

सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है ‘मैंने चाय बेची है’, उद्योगपतियों के साथ फोटो पोस्ट कर यूजर्स ने कसा तंज

नई दिल्ली, नेशनल जनमत ब्यूरो। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात में चुनाव प्रचार के दौरान एक जनसभा को संबोधित करते हुए चुनाव को भावुकता में बहाने का प्रयास करते हुए कहा हां मैंने चाय बेचा है..लेकिन देश तो नहीं बेचा।

बस इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर मैंने चाय बेची है, टॉप ट्रेंड में आ गया। फेसबुक से लेकर ट्विटर पर लोगों ने बचपन से लेकर अभी तक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की फोटो पोस्ट करके मजाक बनाना शुरू कर दिया।

प्रधानमंत्री ने कांग्रेस पर हमला करते हुए ये बयान दिया। पीएम का ये बयान सोशल मीडिया में भी छाया रहा। पीएम के इस बयान पर सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हे ही घेरना शुरू कर दिया। ऐसे यूजर्स पीएम मोदी की कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर करने लगे। ट्विटर पर #मैंने_चाय_बेची_है ट्रेंड भी करने लगे। इसी हैश टैग के साथ तमाम यूजर्स ने पीएम मोदी पर चुटकुले भी शेयर किये।

कैसे बढ़ा विवाद ?

इस विवाद की शुरुआत तब हुई थी जब युवा देश के नाम से चलने वाले ट्विटर हैंडल से एक फोटो शेयर की गई। इस फोटो में पीएम नरेंद्र मोदी के साथ अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और ब्रिटेन की प्रधानमंत्री थेरेसा नजर आ रही हैं। इसमें पीएम मोदी के चाय बेचने को लेकर तंज कसा गया है। गौरतलब है कि युवा देश कांग्रेस पार्टी की युवा शाखा के द्वार चलाया जाता है।

गुजरात की 182 विधानसभा सीटों के लिए दो फेज में चुनाव होने हैं। 9 और 14 दिसंबर को वोटिंग है और रिजल्ट 18 दिसंबर को आएगा। बीजेपी गुजरात में 19 साल से सत्ता में है। ऐसे में कांग्रेस का मुकाबला सीधे बीजेपी से ही है।

ट्रंप की बेटी के स्वागत में सजी हैदराबाद की सड़कों को देखकर लोग बोले, ‘प्लीज मेरी गली भी आ जाओ’

चुनाव के लिए ‘राष्ट्रवादियों’ ने बदल दिया भारत माता का रूप, अब त्रिपुरा में अलग रूप में दिखेंगी

पीएचडी प्रवेश प्रक्रिया में हो रहे भेदभाव के खिलाफ 30 नवंबर को आंदोलन का बिगुल फूंकेंगे BHU के छात्र

हिन्दू को वोट बैंक बनाए रखने के लिए नये दुश्मन गढ़े जा रहे हैं, इस काम पर इतिहास को लगाया गया है

धर्म संसद में नरेन्द्र नाथ का भड़काउ बयान, हर हिंदू के हाथ में मोबाइल नहीं हथियार होना चाहिए

 

Related posts

Share
Share