You are here

आगराः 10 वीं के छात्र ने महिला ट्यूशन टीचर पर लगाया यौन शोषण का आरोप, मामला दर्ज

नई दिल्ली। नेशनल जनमत ब्यूरो 

पुरुषों के द्वारा महिलाओं के यौन शोषण की ख़बरे अक्सर सुनने में आती हैं। वहीं अगर महिला टीचर किसी छात्र का यौन शोषण करे, इस खबर पर विश्वास करना मुश्किल होता है।

घटना उत्तर प्रदेश के आगरा जिले की है। जहां 10वीं में पढ़ रहे 15 वर्ष के छात्र ने आरोप लगाया है कि ट्यूशन पढ़ाने वाली 25 वर्षीय महिला और उसकी तलाकशुदा बहन ने 9 महीने तक उसका यौन शोषण किया है।

टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए छात्र ने कहा, एक साल पहले महिला द्वारा चलाई जा रही कोचिंग में प्रवेश लिया था। एक दिन महिला अध्यापक ने मुझे ड्रग्स देकर नशे में कर दिया। जिसके बाद उन्होंने आपत्तिजनक तस्वीरें लीं।

बाद में दोनों बहनों ने मुझसे पोर्न देखने और वैसा ही करने को कहा। इसके बाद दोनों ने मुझ पर घर में चोरी करने का आरोप लगा दिया। इस काले कारनामे में महिला टीचर का भाई भी शामिल है जिसने अश्लील तस्वीरों को शूट किया।

छात्र ने पुलिस को बताया कि उसने अपने घर से ज्वैलरी, नकदी और दूसरी वस्तुएं चुराकर उन महिलाओं की दी हैं। उसने आगे कहा, दोनों बहनों ने एक दूसरे छात्र से भी पैसे उगाहे हैं। छात्र के मुताबिक, पैसे वाले घरों के छात्रों को दोनों महिलाएं सिगरेट और शराब ऑफर करती हैं उसके बाद उन्हें अपने जाल में फंसा लेती हैं।

पुलिस के मताबिक, उनके भाई को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि दोनों महिलाएं अभी फरार हैं। तीनों आारोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 384 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Related posts

Share
Share