You are here

रेपिस्ट बाबा राम रहीम के अंध भक्तों ने अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना को क्यों दी धमकी ?

नई दिल्ली, नेशनल जनमत ब्यूरो।

डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को 20 साल की सजा होने के बाद उसके खिलाफ हो रहे खुलासों की बाढ़ सी आ गई है। इस खुलासों से बाबा की काली करतूतें अब लोगों को सामने आ रही हैं। इस प्रकार राम रहीम के खिलाफ बॉलीवुड की अदाकारा ट्विंकल खन्ना ने सनसनीखेज खुलासा किया है।

फिल्म अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने बताया कि राम रहीम के अंध भक्तों द्वारा उनको धमकियां दी गईं थीं। उन्होंने इस बात का खुलासा अपने ब्लॉग पर भी लिखकर किया है। अपने ब्लॉग में उन्होंने लिखा, कि राम रहीम की फिल्म MSG आने के वक्त से वह उनको फॉलो कर रही थीं।

जब राम रहीम मुंबई गए थे तो ट्विंकल खन्ना ने उनकी फोटो भी शेयर की थी। ट्विंकल खन्ना के मुताबिक, उसके बाद राम रहीम के समर्थकों ने उनको धमकियां दी । उन्होंने बताया, यह पहली बार नहीं हुआ था जब उनके समर्थकों ने उन्हें धमकी दी। इससे पहले जब उन्होंने राम रहीम पर एक व्यंग्यात्मक कॉलम लिखा था तब भी उच्च पदों पर बैठे राम रहीम के समर्थक उनकी मां से कहने लगे थे कि मुझे बाबा के खिलाफ मुंह बंद रखना चाहिए।

इसी साल जनवरी में ट्विंकल खन्ना ने एक फोटो शेयर की थी। फोटो के साथ ट्विंकल खन्ना ने लिखा था, ‘असली मोनोसोडियम फैनक्लब के सभी लोग और मैं काफी भाग्यशाली हैं। वह हमारे घर के पास रहने आ गए हैं।’ यहां वह का मतलब राम रहीम से था।

ट्विंकल खन्ना ने अपने ब्लॉग में उन सभी बाबाओं पर हमला बोला है जो कि अपने समर्थकों की संख्या के बलबूते बिजनेस करने लगते हैं।ट्विंकल खन्ना ने अपने लिखा कि जो बाबा अपने प्रोडक्ट बेचते हैं सबसे पहले बाबाओं को ही इस्तेमाल करना चाहिेए।

ट्विंकल खन्ना ने लिखा अपने शैम्पू और कंडीश्नर ने बाबाओं को सबसे पहले अपने बाल और दाढ़ी धोनी चाहिए। ट्विंकल खन्ना ने मजाक के लहजे में यह भी लिखा कि MSG के रिलीज होने पर वह उसे दोस्तों के साथ देखना चाहती थीं लेकिन दो चार दोस्तों के अलावा कोई भी तैयार नहीं हुआ था।

Related posts

Share
Share