You are here

देर रात किसान सभा में उदयपुर पहुंचे हार्दिक पटेल, बोले शिवराज हैं कलियुग के कंस मामा

नई दिल्ली। नेशनल जनमत ब्यूरो

सोमवार को देर रात पटेल नवनिर्माण सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष हार्दिक पटेल उदयपुर पहुंचकर एक किसान सभा में शामिल हुए. म.प्र. में पुलिस की गोली से मारे गए पाटीदार किसानों की याद में रखे गए कार्यक्रम में हार्दिक ने क कहा कि मारे गए किसान मेरी नजर में शहीद हैं. वो अपना हक मांगते हुए अपनी जमीन के लिए शहीद हुए हैं. इस मौके पर उनके साथ जेडीयू व पीएनएस के राष्ट्रीय महासचिव अखिलेश कटियार भी मौजूद थे.

इसे भी पढ़ें-जन्मजात श्रेष्ठता का दंभ तोड़ती है देश के सबसे सफल कोचिंग संस्थान के सफलता की कहानी

हार्दिक और मौजूद किसानों ने इस मौके पर मृतक किसानों के लिए दो मिनट का मौन रखा. हार्दिक ने कहा शकुनि, कंस और अब शिवराज ये तीनों मामा एक जैसे हैं जो हमेशा अपने भांजों को बर्बाद करने के लिए इतिहास मेें जाने जाते हैं. शिवराज को कलियुग के कंस मामा के रूप में याद किया जाएगा. हार्दिक ने कहा मैं सामाजिक कार्यकर्ता हूं मेरा काम है कि मैं अपने लोगों के दुख दर्द में लोगों के बीच जाऊं. मैं अपना काम करूंगा सरकार अपना काम करे.

इसे भी पढ़ें- जानिए RSS की उपज शिवकुमार शर्मा को क्यों किसानों का मसीहा बनाने पर तुली है मीडिया

जेडीयू महासचिव अखिलेश कटियार ने कहा कि सरकार जब तक मिल उत्पाद और कृषि उत्पाद में समानुपात कायम नहीं करेगी तब तक किसानों की समस्या का समाधान नहीं निकल सकता. किसान या तो आत्महत्या करके मरता रहेगा या हत्यारी सरकार उसको मारती रहेंगी.

Related posts

Share
Share