You are here

अपराध करने यूपी आने लगे अपराधी,हरियाणा से युवती को उठाकर नोएडा में बलात्कार करके फेंका

सोहना/ग्रेटर नोएडा। योगी सरकार में अपराधियों के लिए यूपी कितनी पसंदीदा जगह बन गया है इसका अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि यूपी से सटे अन्य राज्यों के अपराधी भी अब अपराध करने के लिए अब यूपी आने लगे हैं. अन्य राज्यों के अपराधियों को अब यूपी की सीमा के भीतर अपराध करना सुरक्षित लग रहा है.

इसे भी पढ़ें…जंगलराज, बुलंदशहर हाइवे पर चार मुस्लिम महिलाओं के साथ रेप, पुरुष की हत्या

हरियाणा से की लड़की अगवा और बलात्कार करके नोएडा में फेक दिया

यूपी की पुलिस से बेखौफ अपराधियों ने हरियाणा से लड़की को अगवा तो कर लिया पर उसका बलात्कार करने के लिए वो हरियाणा के सोहना से 90 किमी दूर ग्रेटर नोएडा की तरफ ले गए. शायद अपराधियों को इस बता की भनक हो चुकी है कि यूपी में अब हत्या और बलात्कार करके बचा जा सकता है.

स्विफ्ट कार से बदमाशों ने युवती को अगवा किया

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एक दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां स्विफ्ट कार सवार बदमाशों ने पहले एक महिला को अपनी हवस का शिकार बनाया. इसके बाद चलती कार से उसे कासना में सड़क पर फेंक कर फरार हो गए.

इसे भी पढ़े…जंगलराज, सीएम योगी के गोरखपुर में नग्न हालत में युवती को फेककर भागे दरिंदे

हरियाणा के सोहना से लड़की को किया अगवा

गंभीर रुप से घायल पीड़ित लड़की को ग्रेटर नोएडा के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि बदमाशों ने हरियाणा के सोहना (गुरुग्राम) से इस महिला का अपहरण किया था. आरोपी दिल्ली की सड़कों पर पूरी रात इस महिला के साथ गैंगरेप करते रहे और सुबह महिला को ग्रेटर नोएडा की एडब्लूएचओ सोसाइटी के पास फेंक कर फरार हो गए.

इसे भी पढ़ें...बुलंदशहर रेप, महिला ने कहा मैं तुम्हारी मां जैसी हूं, तो हंसने लगा दरिंदा

नोएडा पुलिस पीड़ित लड़की को लेकर पहुंची सोहना

इस मामले में ताजा अपडेट यह है कि ग्रेटर नोएडा पुलिस पीड़िता को लेकर गुरुग्राम पहुंच गई है. गुरुग्राम के सेक्टर 29 थाने में नोएडा और गुरुग्राम पुलिस पीड़िता से जानकारी ले रही है. गुरुग्राम पुलिस कमिश्नर और डीसीपी क्राइम खुद पीड़िता से जानकारी ले रहे है. नोएडा एसएसपी लव कुमार ने कहा है कि पीड़िता के आरोप पर जांच की जा रही है।

यूपी पुलिस ने युवती को कराया था हॉस्पिटल में भर्ती

इससे पहले आज सुबह जब पुलिस की सड़क किनारे बेसुध पड़ी इस महिला की सूचना मिली तो पुलिस ने तुरंत उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया. घटना की जानकारी मिलते ही जिले के पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए. पुलिस के मुताबिक, महिला गुरुग्राम के सोहना की रहने वाली है.

इसे भी पढ़ें…राष्ट्रीय खिलाड़ी धनवंती यादव को भूमिहार गुंडों की धमकी, खेलना नहीं छोड़ा तो कर देंगे बलात्कार

पीड़िता ने बताया कि कल शाम तकरीबन 8:30 बजे वो सोहना इलाके में गई थी, तभी स्विफ्ट गाड़ी में सवार कुछ लोगों ने उसे गाड़ी में खींच लिया. उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. आरोपी उसे ग्रेटर नोएडा इलाके में यथार्थ हॉस्पिटल से थोड़ी दूरी पर फेंक कर चले गए. महिला के मुताबिक स्विफ्ट गाड़ी में तीन लोग सवार थे. महिला की उम्र तकरीबन 35 साल है.

पुलिस का कहना है कि महिला ने जो घटनाक्रम बताया है उसके हिसाब से जांच की जा रही है. गुरुग्राम पुलिस से भी संपर्क किया गया है. इस मामले में अभी कोई एफआईआर भी दर्ज नहीं की गई है. दिल्ली से भी बदमाश गुजरे हैं ऐसे में वहां की पुलिस की मदद से भी सीसीटीवी कैमरे आदि खंगाले जा रहे हैं.

Related posts

Share
Share