You are here

UP के जालौन में सत्ता के मद में चूर BJP नेता के घर में पकड़ा गया जुआ,12 गिरफ्तार, नेता फरार

नई दिल्ली/जालौन। नेशनल जनमत ब्यूरो 

यूपी में सत्ता के मद में चूर बीजेपी नेताओं के एक से बढ़कर एक मामले सामने आ रहे हैं। ताजा मामला यूपी के बुंदेलखंड के जालौन जिले का है। खबर के अनुसार पुलिस और स्वाट टीम ने संयुक्त रूप से कार्रनाई करते हुए बीजेपी नेता के घर से बड़ा जुआ पकड़ा है।

जालौन के बापू साहब इलाके में रहने वाले बीजेपी नगर महामंत्री सोनू चौहान के घर मंगलवार की देर रात को छापा मारते हुये 12 से अधिक जुआरियों को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से लाखों रुपये बरामद हुये है इसके अलावा भारी मात्रा में मोबाइल मिले है। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

इसे भी पढ़ें-चाइनीज झालर वाले देशभक्तो, योगी सरकार स्कूलों में लगवा रही है मेड इन चाइना बायोमैट्रिक मशीन

कैसे पकड़ा गया जुआ- 

बीजेपी विधायक गौरीशंकर वर्मा के साथ आरोपी नेता सोनू चाौहान (लाल शर्ट)

मुखबिर द्वारा स्वाट टीम को लगातार सूचना मिल रही थी कि बापू सहाब इलाके में रहने वाले जालौन भाजपा नगर महामंत्री सोनू चौहान के यहां कई दिनों से बड़ा जुआ खेला जा रहा है।  लेकिन सत्ता पक्ष के नेता होने के कारण पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर पा रही थी। डीजीपी के सख्त आदेश के बाद आज स्वाट टीम ने जालौन पुलिस के साथ मिलकर भाजपा नेता सोनू चौहान के घर छापा मारा। जहां पर मौके से पुलिस ने 18 से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया।

इसे भी पढ़ें- पीएम के मित्र अडानी की घोटाले की खबर लिखने वाले संपादक को देना पड़ा इस्तीफा, हटाई गई खबर

18 पकड़े गए थे, बीजेपी नेताओं ने चहेतों को छुड़वाया- 

घर से लाखों रुपये के साथ दर्जनों मोबाइल भी बरामद किये जिन्हें पुलिस ने कब्जे में ले लिया। जुए की फड़ पर छापेमारी की सूचना पर कई भाजपा नेता मौके पर पहुंच गए और उन्होंने कुछ चहेतों को कोतवाली जाने से पहले ही छुड़ा लिया। पुलिस 18 पकड़े गये लोगों में केवल 12 को ही कोतवाली ले आई।

इसे भी पढ़ें- योगी ने माना उनके रामराज्य में हर दिन 14 रेप, 13 हत्याएं, 49 अपहरण हुए हैं, विपक्ष ने मांगा इस्तीफा

15 मोबाइल, साढ़े तीन लाख कैश बरामद- 

पुलिस ने इस फड़ से लगभग 3 लाख 54 हजार रुपये बरामद किये इसके अलावा वहां से 15 मोबाइल, 4 मोटरसाईकिल भी बरामद की गयी है। पुलिस की इस कार्रवाई से भाजपा नेताओं में हड़कंप मचा हुआ है। वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा किये जाने वाले दावों की भी पोल खुलती नजर आ रही है। इस मामले में जालौन के अपर पुलिस अधीक्षक सुरेन्द्र नाथ तिवारी ने बताया कि रात में यह छापा मारा गया जहाँ से 12 लोगो गिरफ्तार किया जिनके पास से ताश के पत्तों के साथ 3 लाख 54 हजार रुपये बरामद किये इसके अलावा वहां से 15 मोबाइल, 4 मोटरसाईकिल भी बरामद की गयी है उन्होंने बताया कि बीजेपी नेता सोनू चौहान फरार है।

जालौन से अनुज कौशिक की रिपोर्ट 

Related posts

Share
Share