You are here

योगीराज में यूपी बना बलात्कार प्रदेश, अब सीतापुर में नाबालिग दलित युवती की रेप के बाद हत्या

नई दिल्ली । नेशनल जनमत ब्यूरो।

योगी सरकार में अपराधी बेलगाम हो गए हैं। ऐसा लगता है कि योगी सरकार का अपराधियों पर कोई जोर नहीं चल रहा है। उत्तर प्रदेश में हत्या, बलात्कार, लूट, छिनौती, गुंडई और मारपीट की घटनाऐं लगातार बढ़ती ही जा रही हैं. ताजा मामला सीतापुर जिले का है, यहां एक नाबालिग दलित लड़की से बलात्कार की घटना सामने आई हैं।

इसे भी पढ़ें…नेशनल जनमत की खबर का असर, केन्द्रीय मंत्री रामदास अठावले ने की क्रिकेट में आरक्षण की मांग

खबरों के मुताबिक सीतापुर जनपद के मानपुर थाना क्षेत्र के बेलवा बहादुरपुर में दलित समुदाय की नाबालिग लड़की शौच के लिए खेत पर गई थी पर काफी देर बाद जब लड़की घर नहीं लौटी, तो घरवालों ने लड़की को खोज-बीन शुरू कर दी. लड़की को खोजते जब घर वाले घटना स्थल पर पहुंचे तो सन्न रह गए।

खेत की मेढ़ पर लड़की का शव पड़ा हुआ था। किशोरी के मुंह में कपड़ा ठूंसा गया था और गला दुपट्टे से कसा हुआ था। मृतका के कपड़े भी अस्त व्यस्त थे। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस के आलाधिकारी फारेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेते हुए जांच शुरू कर दी है।

इसे भी पढ़ें…मोदीराज मेें OBC,SC,ST के साथ इंजीनियरिंग में भी साजिश, ओपन सीट में किया सिर्फ सवर्णों का चयन

किशोरी से दुष्कर्म और हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस के एसपी मृगेंद्र सिंह फारेंसिक टीम के साथ पहुंचे। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई। एसपी ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपी को पकड़ा जाएगा।

Related posts

Share
Share