You are here

संसदीय क्षेत्र वाराणसी में लगे PM मोदी के लापता होने के पोस्टर, ‘जाने वो कौन सा देश जहां तुम चले गए’

नई दिल्ली, नेशनल जनमत ब्यूरो। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में उनके लापता होने के पोस्टर लगाए गए हैं। पीएम मोदी वाराणसी से ही सांसद हैं। दीवारों पर लगे इन पोस्टर्स में लिखा है कि लापता वाराणसी सांसद। साथ ही पीएम मोदी की तस्वीर भी लगी है।

पोस्टर्स में प्रधानमंत्री को संबोधित करते हुए लिखा नारा लिखा है, जाने वह कौन सा देश जहां तुम चले गए। वहीं इन पोस्टर्स को लगाने वाले शख्स का नाम नहीं लिखा है।

प्रधानमंत्री के नाम से लगे इन गुमशुदगी के पोस्टर्स में सबसे नीचे निवेदक के तौर पर लिखा है- लाचार बेबस एवं हताश काशीवासी। मोदी के लापता होने की सूचना जैसे ही प्रशासन तक पहुंची तो हड़कंप मच गया। पुलिस ने आनन फानन देर रात तक इन सभी पोस्टर्स को हटा दिया।

पोस्टर्स को किसने लगाया पुलिस इसकी छानबीन कर रही है, लेकिन पुलिस को अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है। पोस्टर्स में लिखा है, मोदी का पता नहीं लगने पर मजबूरन गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने को काशीवासी मजबूर होंगे।

आपको बता दें पोस्टर्स लगाने की यह कोई नहीं घटना नहीं है। इससे पहले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में उनकी गुमशुदगी के पोस्टर्स लगाए गए थे। जिसके चलते काफी विरोध हुआ था। कांग्रेस ने राहुल गांधी के ख़िलाफ़ लगाए गए पोस्टर्स के लिए बीजेपी को जिम्मेदार ठहराया था। पोस्टर्स में लिखा गया था कि, राहुल लापता हैं, जिसके चलते क्षेत्र का विकास नहीं हो पा रहा है।

राहुल के इस व्यवहार से आम जनता अपने आप को ठगा महसूस कर रही है। राहुल गांधी का पता लगाने वाले को उचित पुरस्कार देने की बात कही गई थी।

Related posts

Share
Share