You are here

CM आदित्यनाथ के पैर छूकर चूमने वाले पत्रकार का वीडियो वायरल, लोग बोले- गिरा जमीर उठा रहा होगा

नई दिल्ली, नेशनल जनमत ब्यूरो। 

रिश्ते में या उम्र में बड़े व्यक्ति के पैर छूने की भारतीय परंपरा रही है। लेकिन जब एक पत्रकार किसी नेता के पैर छुए वो भी इस वीडियो के अंदाज में तो सवाल उठना लाजिमी है। पैर छूने का अंदाज औऱ उसमें सीएम योगी का रियेक्शन देखकर लोगों ने इस पत्रकार को जबरदस्त ट्रोल किया।

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो क्लिप वायरल हो रहा है। इस वीडियो क्लिप में एक पत्रकार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ के पैर छूता नजर आ रहा है। इस पत्रकार ने हाथ में समाचार एजेंसी एएनआई का माइक भी पकड़ रखा है।

इस पत्रकार का नाम तो पता नहीं चल पाया है लेकिन उसके हाथ का माइक देखकर इस बात की संभावना ज्यादा है कि वह एएनआई का पत्रकार है। इस वीडियो के चलते लोग एएनआई को ट्रोल कर रहे हैं।

लोग लिख रहे हैं कि ये पत्रकार अपना गिरा हुआ जमीर ढूंढ़ने की कोशिश कर रहा है। वहीं बहुत से यूजर्स तंज कसते हुए लिख रहे हैं कि ये है कर्म ही पूजा का उम्दा नमूना।

कुछ लोगों ने इस वीडियो क्लिप की पूरी लिंक ढूंढ़ निकाली। ये लिंक एनडीटीवी की एक रिपोर्ट का है। इस रिपोर्ट में योगी आदित्य नाथ पर से मुकदमे खत्म करने की बात बताई जा रही है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा जा रहा है कि ये बेहद शर्मनाक है। पहले एएनआई आडवाणी न्यूज सर्विस कहलाता था, अब ये मोदी और योगी का हो गया है। वहीं बहुत से यूजर्स लिख रहे हैं कि ये पत्रकार गिरा भी तो किसके पैर के नीचे गिरा।

एएनआई को ट्रोल करते हुए लिखा जा रहा है कि इस समाचार एजेंसी ने तो गुजरात में कांग्रेस के जीतने के आसार ही खत्म कर दिये थे। ना वो लोग मणिशंकर अय्यर का बयान लेते ना इतनी छीछालेदर होती।

पढ़िए ! मोदी के मंत्री हेगड़े के संविधान बदलने के बयान पर एक अंबेडकरवादी-मूलनिवासी का खुला खत

मोदी के मंत्री बोले-हम संविधान बदलने आए हैं, लोगों की पहचान धर्म और जाति के आधार पर होनी चाहिए

CM योगी द्वारा खुदके और केशव मौर्य के केस वापसी आदेश पर, लोग बोले क्या रामराज्य में ऐसा होता है ?

नजरिया: 2 G घोटाले के समय जैसी नैतिकता कांग्रेस ने दिखाई थी,अब वैसी नैतिकता की उम्मीद BJP से है

न्यायिक सेवा में हिन्दी माध्यम के प्रतियोगियों के साथ हो रहे भेदभाव के खिलाफ सड़क पर उतरे छात्र

BJP ने बेईमानी से जीता सिकंदरा उपचुनाव, EVM से लोकतंत्र खतरे में- सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल

 

Related posts

Share
Share