You are here

खाना देने आई 11 साल की बच्ची से अधेड़ उम्र के पुलिसकर्मी ने किया रेप, नौकरी से बर्खास्त, गिरफ्तार

नई दिल्ली, नेशनल जनमत ब्यूरो।

पुलिस को जनता की सुरक्षा के लिए जाना जाता है। पुलिस पर लोगों को भरोसा होता है कि अगर कहीं कोई समस्या होगी तो पुलिस उसका साथ देगी। वहीं पश्चिम बंगाल में एक पुलिसकर्मी ने अपनी दरिंदगी दिखाई। उसने नीचता की सारी हदें पार कर दीं।

रिटायरमेंट की कगार पर पहुंच चुका यह पुलिसकर्मी रक्षक की जगह भक्षक बन बैठा। अपनी वर्दी की परवाह ना करते हुए सिपाही ने नाबालिग को हवस का शिकारा बना डाला।

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, ये दिल दहला देने वाली घटना पश्चिम बंगाल के कूचबिहार जिले के दिनहाता के एक पुलिस बैराक की है। जहां हरिदास रॉय नाम के 58 वर्षीय पुलिसकर्मी ने 11 साल की बच्ची से रेप किया। पीड़िता कक्षा चार की छात्रा है।

ये शर्मनाक घटना बीते 6 सितंबर की है। रॉय को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। कूचबिहार पुलिस अधीक्षक अनूप जायसवाल ने कहा, घटना की जानकारी मिलने के बाद हरिदास रॉय को पुलिस फोर्स से बर्खास्त कर दिया गया है। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है और कूचबिहार जिला कोर्ट में पेश किया जाएगा।

विधवा मां के साथ रह रहती है पीड़िता- 

पीड़िता की विधवा मां दिनहाता में पुलिस छावनी के पास रसोई चलाती है। पीड़ित बच्ची पास ही एक स्थानीय स्कूल में पढ़ती है और रोजी रोटी कमाने के लिए कैंटीन में मां का हाथ बटाती है। छावनी के कई पुलिस वाले रसोई के नियमित ग्राहक हैं।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, 6 सितंबर को पीड़िता बैराक के अंदर पुलिस कर्मी हरिदास रॉय को सब्जी और रोटी देने गई। बेचारी लड़की को अकेला देख और मौके का फायदा उठाकर रॉय उसके ऊपर झपट पड़ा। नाबालिग को घसीटकर रूम के अंदर ले जाकर बलात्कार किया।

पुलिस अधीक्षक के मुताबिक,पीड़िता ने आपबीती अपनी विधवा मां को बताई। लड़की की मां पहले पुलिस छावनी के अंदर गई जहां रॉय ने उसे धमकी दी और कहा कि वह इस घटना का किसी से कहीं पर जिक्र न करे। जिसके बाद वह पीड़िता के स्कूल गई। जिसके बाद स्कूल के अध्यापकों के सहयोग से उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

पश्चिम बंगाल में यह कोई पहली घटना नहीं है। एक ऐसी घटना 1992 में हुई थी। जब सिपाही नीलकमल घोष दो लोगों के साथ फुटपाथ पर गुजर बसर करने वाली लड़की के साथ कोलकाता के फूलबागान पुलिस स्टेशन के अंदर बलात्कार किया था। जिसके बाद कोर्ट ने सुनवाई के दौरान घोष को आजीवन कारावास की सज़ा सुनाई थी।

सुलह के आसार खत्म, जल्द ही मुलायम-शिवपाल करेंगे नई पार्टी की घोषणा !

रामराज में सुरक्षित नहीं बेटियां, स्कूल डायरेक्टर-शिक्षक ने किया छात्रा से रेप, गर्भपात कराया

UP में 700 करोड़ के मिड डे मील ठेके के लिए बाबा रामदेव के लोग सक्रिय, दिल्ली में नेताओं को कर रहे हैं मैनेज !

बीजेपी सरकार का फरमान, दो से ज्यादा बच्चे हुए तो न मिलेगी सरकारी नौकरी, न लड़ पाओगे चुनाव

आरक्षण का लाभ लेने वाले पिछड़े, क्षत्रिय बनकर, मनुवादियों के खिलाफ संघर्ष को कमजोर कर रहे हैं

ब्रिटेन में बोले नोबेल प्राप्त वैज्ञानिक, मांस की राजनीति छोड़ विज्ञान-तकनीक पर ध्यान दे मोदी सरकार

पूर्व DGP का सनसनीखेज खुलासा, चारा घोटाले में लालू यादव को साजिशन फंसाया गया !

Related posts

Share
Share