You are here

‘राम’राज में ‘सीता’पुर में मिड डे मील खाने से 15 बच्चे बीमार, लोग बोले बच्चों के लिए काल बन गई है सरकार

नई दिल्ली, नेशनल जनमत ब्यूरो। 

सुशासन का सपना दिखाने वाली बीजेपी के उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले एक स्कूल में मिड-डे मील खाने से 15 बच्चे बीमार हो गए हैं। सभी बीमार बच्चों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज किया जा रहा है।

मिड-डे मील खाने से बीमार हुए बच्चों की खबर जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुई सूबे के लोगों ने केंद्र की मोदी और राज्य की योगी सरकार पर तीखा हमला बोला। कुछ दिनों से प्रशासन की लापरवाही के कारण अनेक हादसे के चलते सरकार से काफी नाराज हैं।

ट्वीटर पर एक यूजर ने लिखा कि, अगर सरकार बढ़ती आबादी से निपटना चाहती है तो एक लाइन में खड़ा करके उड़ा दो। रेल हादसे, ऑक्सीजन की सप्लाई रोकना, ट्वीटर पर एक यूजर ने लिखा कि, अगर सरकार बढ़ती आबादी से निपटना चाहती है तो एक लाइन में खड़ा करके उड़ा दो। रेल हादसे, ऑक्सीजन की सप्लाई रोकना, जहरीला खाना और दंगे करवाना बंद करो।

 

वहीं एक अन्य ट्वीटर यूजर ने ख़बर का रिप्लाई करते हुए कहा, वाकई में उत्तरप्रदेश में बच्चों को बहुत बुरे दिन चल रहे हैं। गौरतलब हो कि, उत्तर प्रदेश में पिछले कुछ दिनों में एक के बाद बच्चों को प्रशासन की लापरवाही के कारण अपनी जान गवानी पड़ी है।

ज्ञात हो कि गोरखपुर में ऑक्सीजन की कमी से पांच दिन में करीब 5 दर्जन से अधिक बच्चों को अपनी जान गवांनी पड़ी थी। वहीं यूपी के बहराइच जिले में डायरिया फैलने से करीब 7 बच्चों की मौत हो गई थी।

Related posts

Share
Share