You are here

आगरा: एंटी रोमियो दस्ता फेल, शोहदों से डरी B.COM छात्रा ने छोड़ा कॉलेज, बोली अब UP छोड़ दूंगी

लखनऊ/आगरा। नेशनल जनमत ब्यूरो।

यूपी में योगीराज पूरी तरह से जंगलराज में बदल चुका है। योगी के राज में अपराधियों के हौसले इतने बढ़ गए हैं कि अब आम लोगों का जीना मुश्किल हो रहा है। सीएम बनने के बाद योगी अपराधियों को यूपी छोड़ने की सलाह दे रहे थे पर हकीकत इसके विपरीत है। यूपी के आगरा में अपराधियों के खौफ से एक छात्रा ही यूपी छोड़ने को मजबूर हो रही है।

छेड़खानी का विरोध करने पर मनचलों ने लड़की के भाई औऱ पिता से भी की मारपीट, दोनों घायल

ताजा मामला यूपी के आगरा का है। छेड़खानी से परेशान होकर एक छात्रा ने सीएम योगी आदित्यनाथ को चिट्ठी लिखकर मदद की गुहार लगाई है। लड़की ने चिट्ठी में यह भी लिखा है कि अगर उसकी मदद नहीं की गई तो वह उत्तर प्रदेश में रहना छोड़ देगी। चिट्ठी एक 19 वर्षीय छात्रा ने लिखी है जिसने मनचलों की छेड़खानी के डर से कॉलेज जाना भी बंद कर दिया है।

पढ़ें- zee news के मालिक बोले पत्रकारिता की आड़ में धंधा चला रहे लोग, लोग बोले सुधीर तिहाड़ी के लिए कह रहे हो क्या ?

पिता- भाई को भी पीट  चुके हैं गुंडे- 

लड़की का कहना है कि आधा दर्जन गुंडे स्कूल जाते समय उसके साथ छेड़खानी करते थे,  गंदे-गंदे कमेंट करते थे। यहां तक कि लड़के उसके कपड़े तक खीचने की कोशिश करते थे। छेड़खानी करने वालों को कानून का कोई खौफ नहीं, इसका अंदाजा लड़की के एक और दावे से लगाया जा सकता है। लड़की के मुताबिक 4 जुलाई को वह अपने पिता और भाई के साथ मंदिर गई थी। बदमाशों ने लड़की के पिता और भाई के साथ होते हुए भी उससे छेड़खानी की और दोनों (पिता-भाई) के विरोध करने पर उनके साथ मार-पीट की जिसमें दोनों घायल हो गए।

इसे भी पढ़ें…चर्चिच रायबरेली कांड में मारे गए हमलावरों का क्या है प्रमोद तिवारी और मनोज पांडे का कनेक्शन

छेड़खानी करने वाले लड़के हैं अमीर बाप की बिगड़ी औलाद, सभी के नेताओं से हैं सबंध- 

पुलिस के मुताबिक इस मामले पर एफआईआर भी दर्ज कर ली गई है, आरोपियों की तलाश जारी है। लेकिन लड़की का दावा है कि मनचलों को उनके पड़ोस में किसी भी समय देखा जा सकता है। लड़की का दावा है कि लड़कों के राजनीतिक लोगों से अच्छे संबंध हैं और सभी अमीर घरानों से आते हैं।

परेशान होकर लड़की का कहना है कि “मेरे माता-पिता घर बेचकर किसी दूसरे राज्य में सेटल होने के बारे में विचार कर रहे हैं। हमारे साथ बहुत बुरा हो रहा है। वे गुंडे हमे लगातार धमका रहे हैं कि मेरी पढ़ाई को रुकवा देंगे।”

इसे भी पढ़ें…पाक अधिकृत कश्मीर से घुस सकती है चीनी सेना, PM मोदी की खामोशी पर उठ रहे सवाल

कहां है योगी का एंटी रोमियो स्कॉयड- 

जब सीएम योगी की सरकार बनी थी तो सबसे अधिक चर्चा है एंटी रोमियो स्कॉयड की हो रही थी। पार्कों में शांति पूर्वक बैठे लड़के-लड़कियों को पकड़कर उनको मार-पीटकर योगी पुलिस अपनी पीठ खुद ही थपथपा रही थी। पर आगरा में जिस तरह से 19 साल की इस लड़की को प्रताड़ित किया जा रहा है उससे ऐसा लगता है कि योगी का एंटी रोमियो स्कॉयड अब गायब हो गया है।

ये सोचने की बात है कि एक लड़की मनचलों की हरकतों से परेशान होकर यूपी छोड़ने को विवश है और योगी सरकार का प्रशासन सो रहा है। एंटी रोमियों पुलिस वाले सो रहे हैं। यहां तक की अपनी बहिन और बेटी की हिफाजत करने वाले भाई और पिता की भी मनचले पिटाई कर दे रहे हैं पर फिर भी योगी प्रशासन और योगी पुलिस नींद से नहीं जाग रहे हैं।

Related posts

Share
Share